Punjab Wrap Up: योगी को कैप्टन ने दिया तीखा जवाब वहीं नवजोत सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 07:34 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में बीते दिन कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से 'मलेरकोटला' को पंजाब का 23वां जिला बनाने की घोषणा के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का तीखा जवाब दिया है। पंजाब में कोविड-19 संबंधी 40 प्रतिशत मौत पिछले 44 दिन में हुई हैं जिससे राज्य में महामारी की दूसरी लहर की भयावहता का पता चलता है। लगातार अपनी ही सरकार को घेरे में ले रहे नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो नवजोत सिद्धू के करीबी के खिलाफ विजिलेंस की कार्रवाही जारी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को कोटकपूरा गोलीकांड के बारे इंसाफ करने संबंधित नसीहत देने वाले लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू अब कैप्टन के हक में आ गए हैं। बठिंडा के गांव बाठ में एक विधवा महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले थानेदार गुरविंदर सिंह की एक और वीडियो सामने आई है।  ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

malerkotla dispute captain s sharp answer to yogi

मलेरकोटला पर छिड़ी सियासत! योगी को कैप्टन ने दिया तीखा जवाब
पंजाब में बीते दिन कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से 'मलेरकोटला' को पंजाब का 23वां जिला बनाने की घोषणा की गई थी। मुख्यमंत्री ने ये घोषणा ईद के ख़ास मौके पर की थी। मुख्यमंत्री के इस फैसले के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर तंज कसते हुए कहा था कि - 'मत और मजहब के आधार पर किसी प्रकार का विभेद भारत के संविधान की मूल भावना के विपरीत है। इस समय, मलेरकोटला (पंजाब) का गठन किया जाना कांग्रेस की विभाजनकारी नीति का परिचायक है।'

plan to surround navjot sidhu

नवजोत सिद्धू को घेरने की योजना!  दो करीबी लोगों पर विजिलैंस करवा रहा एक्शन की तैयारी
लगातार अपनी ही सरकार को घेरे में ले रहे नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो नवजोत सिद्धू के करीबी के खिलाफ विजिलेंस की कार्रवाही जारी है। सुत्रों की मानें तो नवजोत कौर सिद्धू के निजी पी.ए. पर गंभीर आरोप लगे है। 

punjab corona death rate

पंजाब पर भारी कोरोना की दूसरी लहर, पिछले 44 दिनों में हुईं 40 % मौतें
पंजाब में कोविड-19 संबंधी 40 प्रतिशत मौत पिछले 44 दिन में हुई हैं जिससे राज्य में महामारी की दूसरी लहर की भयावहता का पता चलता है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों से पता चलता है कि राज्य में 31 मार्च तक कोरोना वायरस संक्रमण से 6,868 लोगों की मौत हुई थी।

रवनीत बिट्टू ने अब' नवजोत सिद्धू' के खिलाफ कही बड़ी बात, पहले कैप्टन को दे चुके है सलाह
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को कोटकपूरा गोलीकांड के बारे इंसाफ करने संबंधित नसीहत देने वाले लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू अब कैप्टन के हक में आ गए हैं। बिट्टू ने पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह का समर्थन किया है। रवनीत बिट्टू ने कहा कि सिद्धू की एक्सपायरी डेट आ गई है और वह जल्द ही पार्टी बदल लेंगे। सिद्धू एक पैराशूट नेता की तरह हैं, जिनका उन्होंने हमेशा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू का सफ़र हमेशा पार्टियां बदलने वाला रहा है।

दुष्कर्म करते आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए ASI की एक और वीडियो आई सामने
बठिंडा के गांव बाठ में एक विधवा महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले थानेदार गुरविंदर सिंह की एक और वीडियो सामने आई है। जिसमें ए.एस.आई. अपना जुर्म कबूल कर रहा है। वीडियो में आरोपी गुरविंदर सिंह यह भी कबूल करता नज़र आ रहा है कि उसने विधवा महिला के पुत्र को 6 तारीख़ की रात लगभग 10 बजे के करीब घर से उठाया था और इस दौरान एक और पुलिस कर्मचारी ने पीड़िता के घर में पड़े 60 हज़ार रुपए भी उठाए थे। 

driver dead body found

स्क्रैप भरकर पंजाब आए ट्रक से मिला कुछ ऐसा कि खोलते ही निकली हर किसी की चींखें
नाभा के पटियाला गेट में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ट्रक में से चालक की लाश बरामद की गई। इसके साथ ही कंडक्टर भी ट्रक में से बेहोशी की हालत में मिला। जानकारी के अनुसार मृतक ट्रक चालक की पहचान गुरप्रीत सिंह गांव कटाला जिला समराला के रूप में हुई है। गुरप्रीत सिंह 3 दिन पहले गाजियाबाद से ट्रक में स्क्रैप भरकर रवाना हुआ था।

नवजोत सिद्धू का फिर बड़ा धमाका, अब Tweet में सुखजिंदर रंधावा का नाम भी किया शामिल
रगाड़ी और बहबल कलां गोली कांड पर कभी कैप्टन अमरिंदर सिंह और कभी बादलके  ख़िलाफ़ लगातार हमले करने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर बादल परिवार पर बड़ा हमला बोला है। नवजोत सिद्धू की तरफ की मांग चाहे पुरानी है परन्तु इस बार किया गया टवीट इसलिए भी और ज्यादा ध्यान खींच रहा है क्योंकि इस ट्वीट में सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज़ चल रहे कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के नाम का जिक्र भी किया है। इतना ही नहीं सिद्धू ने इस टवीट के साथ जो वीडियो शेयर की है, उस वीडियो में भी रंधावा उनके साथ नज़र आ रहे हैं।

खतरे की तरफ बढ़ रहा पंजाब, राज्य में 70 फीसदी के करीब बंद हुए Vaccine Centre
पंजाब में कोरोना वायरस ने पूरी तरह हाहाकार मचाई हुई है और बड़ी संख्या में रोजाना कोरोना मरीज़ सामने आ रहे हैं। वहीं कोरोना कारण होने वाली मौतों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। ऐसे में पंजाब लगातार खतरे की तरफ बढ़ रहा है क्योंकि राज्य के 70 प्रतिशत के करीब वैक्सीन सैंटर बंद हो गए हैं। करीब सभी जिलों में ज़्यादातर वैक्सीनेशन सैंटर बंद कर दिए गए हैं।

जेल में बंद इस मशहूर गैंगस्टर ने की खुदकुशी की कोशिश, वजह जान उड़ जाएंगे होश
नाभा की नई जिला जेल में बंद गैंगस्टर सुखपाल सिंह की तरफ से खुदकुशी की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर सुखपाल सिंह ने बैरक में ही खुदकुशी करने की कोशिश की। परंतु समय रहते ही जेल वार्डन की तरफ से गैंगस्टर सुखपाल सिंह को बचा लिया गया।

the father carrying the dead body of the daughter on his shoulder

बेटी के शव को कंधे पर उठा पैदल ही ले जा रहा पिता, सैंकड़ों लोग देखते रहे तमाशा
कोरोना वायरस संकट जब से शुरू हुआ है तब से ही कई ऐसी भयानक तस्वीरें सामने आ रही है। इन तस्वीरों ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर इंसान से ऐसी क्या गलती हुई है जो भगवान ये सब दिखा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News