Punjab Wrap Up: पंजाब सरकार ने बढ़ाई कर्फ्यू की अवधि तो वहीं इस मशहूर सिंगर की दर्दनाक हादसे में मौत, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 06:14 PM (IST)

पंजाब:  पंजाब में बढ़ते कोरोनावायरस के मकड़जाल को लेकर पंजाब सरकार का बड़ा फैसला सामने आया है। वायरस के घातक प्रकोप को देखते हुए और निरंतर हो रही मौतों के चलते पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लगाई गई पाबंदियों को आगे 10 अप्रैल तक बढ़ाने के निर्देश जारी किए है तो वहीं पंजाब के मशहूर गायक दिलजान की दर्दनाक हादसे में जंडियाला गुरू में रात 2 बजे कार एक्सीडेंट में मौत होने की खबर सामने आई है। टीवी रियलिटी शो सुरक्षेत्र से प्रसिद्ध हुए गायक दिलजान अमृतसर के नजदीक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिस दौरान उनकी मौत हो गई। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

big news punjab government extended curfew period

बड़ी खबर: अप्रैल में Peak स्टेज पर हो सकता है कोरोना, पंजाब सरकार ने बढ़ाई कर्फ्यू की अवधि
पंजाब में बढ़ते कोरोनावायरस के मकड़जाल को लेकर पंजाब सरकार का बड़ा फैसला सामने आया है। मिली जानकारी अनुसार वायरस के घातक प्रकोप को देखते हुए और निरंतर हो रही मौतों के चलते पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लगाई गई पाबंदियों को आगे 10 अप्रैल तक बढ़ाने के निर्देश जारी किए है।

punjabi singer diljan dies in a tragic accident

पंजाबी इंडस्ट्री के इस मशहूर सिंगर की दर्दनाक हादसे में मौत
पंजाब के मशहूर गायक दिलजान की दर्दनाक हादसे में जंडियाला गुरू में रात 2 बजे कार एक्सीडेंट में मौत होने की खबर सामने आई है। टीवी रियलिटी शो सुरक्षेत्र से प्रसिद्ध हुए गायक दिलजान अमृतसर के नजदीक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिस दौरान उनकी मौत हो गई। वह अपनी कार नंबर पी.बी 08 डी.एच. 3665 में अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे। जंडियाला गुरू अनाज मंडी के सामने उनकी गाड़ी किसी अज्ञात गाड़ी के साथ टकरा गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

punjab bjp leadership meeting

पंजाब भाजपा लीडरशिप की अहम बैठक, कैप्टन सरकार पर खड़े किए कई सवाल
 पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा की तरफ से आज लुधियाना में पार्टी की लीडरशिप के साथ अहम बैठक सर्किट हाऊस में बुलाई गई। इस दौरान लुधियाना पुलिस फोर्स की तरफ से सुरक्षा के कड़ें इंतजाम किए गए थे। पंजाब पुलिस की टीम के अलावा पैरामिलिट्री फोर्स भी तैनात की गई। 

orders have been issued to labs and private hospitals regarding corona

पंजाब में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर लैब और Private अस्पतालों को जारी हुए ये आदेश
 राज्य में कोविड-19 के बढ़ रहे मामलों के दरमियान स्वास्थ्य मंत्री स. बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि सभी लैबों और अस्पतालों के लिए यह लाजि़मी किया गया है कि उनके द्वारा किए गए टैस्ट के अनुसार कोविड-19 संक्रमित पाए गए व्यक्ति की जानकारी तुरंत सम्बन्धित सिविल सर्जन कार्यालय को दी जाए

congress mp ravneet bittu corona positive

कांग्रेस के MP रवनीत बिट्टू को हुआ कोरोना, संसद की कार्रवाई में लिया था हिस्सा
लुधियाना  से कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। रवनीत बिट्टू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जानकारी के अनुसार रवनीत बिट्टू को पिछले कुछ दिनों से बुख़ार की शिकायत थी, जिसके बाद उनका कोरोना टैस्ट हुआ तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद रवनीत बिट्टू ने ख़ुद को आईसोलेट कर लिया है।

good news for the youth of punjab

पंजाब के नौजवानों के लिए खुशखबरी, इन विभागों में निकली हजारों नौकरियां
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के प्रमुख प्रोग्राम ‘‘घर-घर रोजग़ार’’ के अंतर्गत पंजाब सरकार द्वारा बड़ी भर्ती मुहिम शुरु की गई है, जिसके अधीन पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (पी.एस.एस.एस.बी.) के द्वारा विभिन्न विभागों में 2,280 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह जानकारी आज यहां मुख्य सचिव विनी महाजन ने दी।

now teachers will go door to door to make people aware of covid 19 epidemic

शिक्षा विभाग का फैसला, अब घर-घर जाकर अध्यापक लोगों को करेंगे Covid-19 महामारी संबंधी जागरूक
पंजाब के शिक्षा मंत्री  विजय इंदर सिंगला की हिदायतों पर स्कूल शिक्षा विभाग ने सरकारी स्कूलों में दाखि़लों के लिए लोगों को प्रेरित करने के साथ-साथ कोविड-19 महामारी संबंधी जागरूक करने के लिए भी मुहिम शुरू कर दी है।  इस संबंधित जानकारी देते हुए शिक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि कोविड-19

heat breaks 50 year record in ludhiana

लुधियाना में गर्मी ने तोड़ा 50 साल का रिकार्ड, मौसम विभाग ने दी चेतावनी
पूरे उत्तर भारत में लगातार गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। यदि बात करें पंजाब की  तो राज्य में भी दिन का पारा 30 डिग्री से पार चला गया है। पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी मौसम विभाग की प्रमुख डा. प्रभजोत कौर ने बताया कि गत दिवस रात का पारा पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी में लगाए गए मौसम आब्जर्वेटरी में लगभग 22.5 डिग्री के करीब देखा गया जो कि गत 50 सालों में कभी भी मार्च महीने में नहीं बढ़ा।

wife killed by husband

बड़ी खबरः पति ने पत्नी को दी खौफनाक मौत, कमरे का मंजर देख दहल गया हर कोई
माछीवाड़ा के नजदीकी गांव में उस समय पर बड़ी वारदात हुर्इ, जब अपनी पत्नी सरीता उर्फ राधा (40) का तेजधार हथियार से गला काट कर पति विनोद मौके से फ़रार हो गया। जानकारी के अनुसार विनोद अपनी पत्नी सरीता के साथ गांव के किसान सोहण सिंह के पशुओं वाले बनाए बाड़े के

another youngster drunkenly family crying while crying

नशे की भेंट चढ़ा एक और नौजवान, परिवार ने रोते हुए बयान किया दर्द
यहां कस्बा मक्खू में 34 वर्षीय युवक नशे भेंट चढ़ गया और अपने पीछे रोती हुई पत्नी, बच्चों और परिवार को छोड़ कर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गया। मिली जानकारी के अनुसार सोनू ठुकराल पुत्र दविन्द्र ठुकराल पिछले काफी समय से नशे की आदत का शिकार हो गया था।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News