गर्भवती पत्नी के साथ यूक्रेन में फंसा पंजाब का नौजवान, परिवार मांग रहा सलामती की दुआ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 11:32 AM (IST)

नूरपुरबेदीः जिला रूपनगर के नजदीकी गांव खेड़ा के निवासी राम कुमार का पुत्र रमन‌ वर्मा जोकि अपनी पत्नी पूजा वर्मा सहित करीब 5 महीने पहले यूक्रेन में पढ़ाई करने के लिए गया था, रूस की लड़ाई के कारण वहां फंस गया।  पति -पत्नी के यूक्रेन में फंसे होने के कारण उनके परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। 

छात्रा रमन वर्मा के पिता राम कुमार ने बताया कि करीब 5 महीने पहले उसका बेटा अपनी पत्नी पूजा वर्मा के साथ स्टडी बेस पर यूक्रेन गए थे और जो अचानक जंग के कारण दूसरे विद्यार्थियों की तरह भारत नहीं लौट सके। मौजूदा जंग दौरान वह दोनों किसी तरह कोशिश करते हुए टैक्सी के द्वारा वहां से बाहर निकले। उन्होंने पोलैंड जाने के लिए टैक्सी की लेकिन हालात बिगड़ने के कारण टैक्सी चालक उन्हें रास्ते में ही छोड़ कर चला गया।

इस दौरान उनके बेटे रमन ने अपनी गर्भवती पत्नी पूजा को साथ लेकर बहुत मुश्किल के साथ 45 किलोमीटर का पैदल सफ़र तय किया और जो अब पोलैंड में किसी जगह पर रुके हुए हैं। बहू की हालत काफ़ी ख़राब होती जा रही है जबकि उन्हें एयरपोर्ट तक जाने के लिए भी कोई साधन मुहैया नहीं हो रहा। परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बच्चों की सही सलामत वापसी के लिए मदद की गुहार लगाई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News