अकाली नेता की कोठी में बरामद हैरोइन का मामला: पंजाबी फिल्म एक्टर मनतेज मान गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 12:23 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): सुल्तानविंड क्षेत्र में अकाली नेता की कोठी में लैबोरेटरी से बरामद 197 किलो हैरोइन के मामले में स्पैशल टॉस्क फोर्स ने पंजाबी गायक एवं फिल्म एक्टर मनतेज मान को गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मनतेज के इटली में इंटरपोल पुलिस द्वारा गिरफ्तार कुख्यात हैरोइन तस्कर सिमरजीत सिंह संधू व अमृतसर से काबू अंकुश कपूर से गहरे संबंध थे।

अमृतसर स्थित मनतेज मान की कोठी में तस्करों के बीच कई अहम मीटिंगें हुईं थीं, जिनमें ड्रग मनी से मनतेज व अंकुश अपनी फिल्म बनाने की प्लानिंग भी करते थे। एस.टी.एफ. मनतेज से ड्रग मामले में गहनता से पूछताछ कर रही है और इसमें कई और सफेद पोशों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। हाल ही में मनतेज मान की अपनी एक पंजाबी फिल्म गैंगस्टर वर्सिस स्टेट भी रिलीज हुई थी, जिसके मार्कीट में आने के बाद मनतेज अपनी एक और फिल्म बनाना चाहता था। 

3 और फिल्म व टी.वी. एक्टर एस.टी.एफ. के राडार पर
इस पूरे मामले में 3 और फिल्म व टी.वी. एक्टर एस.टी.एफ. के राडार हैं, जिन्हें जल्द जांच में शामिल किया जा सकता है। पता चला है कि मान व अंकुश मिलकर लैबोरेटरी से बरामद की गई हैरोइन से आने वाली ड्रग मनी फिल्म इंडस्ट्री में लगाने की योजना में थे। इस पर पुलिस गहराई से जांच कर रही है।  

फ्लैश बैक
स्पैशल टॉस्क फोर्स ने सुल्तानविंड क्षेत्र में स्थित शिरोमणि अकाली दल के नेता अनवर मसीह की कोठी में हैरोइन रिफाइन करने की लैबोरेटरी बेनकाब की थी, जिसमें पुलिस ने किंगपिन अंकुश कपूर के साथ अफगानी नागरिक अरमान व चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहां से पुलिस ने 197 किलो हैरोइन व भारी मात्रा में नशीला पदार्थ व कैमिकल पकड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News