नहीं बाज आ रहा Pakistan, भारत-पाक सरहद से BSF ने  बरामद की हैरोइन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 08:57 AM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। लगातार सरहदी क्षेत्रों में पाकिस्तान के जरिए नशा तस्करों के लिए हैरोइन फैंकने का सिलसिला जारी है, जिसके तहत गत दिवस बी.ओ.पी. चौड़ा की भारतीय सरहद में पाकिस्तान ड्रोन की आवाज सुनी, लेकिन ड्यूटी पर तैनात जवानों को देख ड्रोन वापिस पाकिस्तान की तरफ चला गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि डी.एस.पी. दीनानगर सुखविंदर पाल सिंह के नैतृत्व में पंजाब पुलिस फोर्स और बी.एस.एफ. के जवानों द्वारा सांझे तौर पर इलाके में सर्च अभियाना चालाया गया था, जिस तहत इस सर्च अभियान तहत गांव चौतरा में एक किसान के खेतों में एक पैकेट हैरोइन बरामद हुआ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. दीनानगर सुखविंदर पाल सिंह ने बताया कि यह पैकेट पीले टेप में लिपटा हुआ था, जब इसे खोला गया तो इसमें से 530 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। बता दें कि पाकिस्तानी तस्कर अब हथियारों और ड्रग्स की आपूर्ति के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके चलते आए दिन सीमा के अंदर पाकिस्तान की आतंकी हरकतें देखी जा रही हैं, लेकिन समय-समय पर इन ड्रोन को बीएसएफ के जवान पूरी तरह से नाकाम कर रहे हैं, कभी ड्रोन को मार गिराया जाता है तो कभी वापस भागने पर मजबूर कर दिया जाता है। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस जवान और बीएसएफ के जवान मौजूद थे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News