सरहदी क्षेत्र में फिर ड्रोन ने दी दस्तक, हरकत में पुलिस व BSF जवान

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 11:12 AM (IST)

दोरांगला/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कल रात 9 बजकर 2 मिनट से 9 बजकर 4 मिनट बी.ओ.पी. चौड़ा की भारतीय सीमा में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन की आवाज सुनाई दी। ड्यूटी पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों की मौजूदगी के कारण ड्रोन पाकिस्तान की ओर लौट गया।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बी.एस.एफ.  के जवानों ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन की आवाज सुनी तो वे हरकत में आ गए। इसके बाद आखिरकार ड्रोन को पाकिस्तान लौटने पर मजबूर होना पड़ा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पाकिस्तानी तस्कर अब हथियारों और ड्रग्स की सप्लाई के लिए ड्रोन का सहारा ले रहे हैं। भारतीय सीमा में आ रहे ड्रोन को कई बार गोलियां मार कर नीचे  गिराया जाता है तो कभी वापस भागने पर मजबूर किया जाता है। इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी दीनानगर सुखविंदरपाल सिंह ने भारी फोर्स के साथ रात को पूरे इलाके का निरीक्षण किया।

PunjabKesari

 एस.एच.ओ. दिलबाग सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर बी.एस.एफ. के जवानों के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं इस मौके पर बातचीत करते हुए डीएसपी दीनानगर सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि इस सर्च ऑपरेशन गांव बाऊपुर अफगाना, कालूपुर, अलड़पिंडी सहित इलाके अंदर ट्यूबवैल के कमरों सहित गुज्जरों के डेरों की भी तलाशी ली जा रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और बी.एस.एफ. के जवान मौजूद थे।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News