विवादों में पंजाबी फिल्म "मित्रा दा ना चलदा", जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 12:36 PM (IST)

दीनानगर(कपूर):  पंजाबी फिल्म "मित्रा दा ना चलदा" विवादों में आ गई है। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मित्रा दा ना चलदा में अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल द्वारा हिंदू धर्म में विशेष स्थान रखने वाली मां काली के स्वरूप को गलत ढंग से पेश किया गया था, जिसमें गुंडों द्वारा उनको उठाया गया था, जिसके कारण सारे हिंदू समाज में कड़ा रोष है।

PunjabKesari

शिवसेना टकसाली का एक प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष बृज मोहन सूरी और राष्ट्रीय चेयरमैन मानिक सूरी के दिशा निर्देशों पर पंजाब सचिव सनी मेहरा की अध्यक्षता में मिला। जिसमें राज्य प्रवक्ता अजय कुमार और पंजाब प्रधान महिला विंग सोनिया विशेष तौर पर शामिल हुए।उन्होंने कहा कि शिवसेना टकसाली हमेशा ही सनातन धर्म और देश के सम्मान में चट्टान की तरह खड़ी है। इसी कड़ी के तहत आज दीनानगर की शिवसेना टकसाली इकाई द्वारा दीनानगर के थाना अध्यक्ष मेजर सिंह को एक मांग पत्र दिया गया। 

जिसमें फिल्म के डायरेक्टर और हीरो गिप्पी ग्रेवाल एवं सेंसर बोर्ड के मेंबरों के विरुद्ध के विरुद्ध धारा 295 ए के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए मांग की गई। शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय चेयरमैन मानिक सूरी द्वारा अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल और डायरेक्टर पर हिंदू धर्म की भावना को आहत करने का मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। इस मौके पर पंजाब उपप्रधान यूथ विंग रमन कुमार,ब्लाक प्रधान संतोष सिंह विद्यार्थी सेना प्रमुख पंकज कुमार उपस्थित थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News