हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट के 2 ASI आरोपियों से 42 गाड़ियां बरामद, पढ़ें कैसे चलता था बिजनेस

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 10:41 AM (IST)

निहाल सिंह बाला (बावा): निहाल सिंह वाला हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट मामले में पुलिस ने आरोपी सहायक थानेदारों से 1.28 लाख रुपए 42 गाड़ियां बरामद की हैं। वहीं सैक्स रैकेट में शामिल पंजाब पुलिस के 2 थानेदारों समेत 5 व्यक्तियों का मंगलवार को 4 दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने पर उनको डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला मनजीत सिंह ढेसी, थाना प्रभारी पलविन्द्र सिंह की अगुवाई में माननीय जज अमनदीप कौर की अदालत में पेश किया गया।

जहां अदालत ने आरोपियों को दोबारा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। डी.एस.पी. मनजीत ने बताया कि इस धंधे में लिप्त दोनों सहायक थानेदारों चमकौर सिंह लधाईके तथा सहायक थानेदार दर्शन सिंह के खिलाफ सैक्स रैकेट के साथ क्रप्शन एक्ट 324 तथा 7/13 की बढ़ौतरी की गई है। पूछताछ दौरान सैक्स रैक्ट में शामिल व्यक्तियों ने बताया कि इनके द्वारा गांव पत्तों हीरा सिंह तथा बिलासपुर के व्यक्तियों से भी डरा-धमकाकर 1 लाख 70 हजार रुपए लिए गए थे। 

लंबे समय से उक्त आरोपी यह धंधा कर रहे थे। इस रैकेट में शामिल 2 महिलाओं द्वारा अमीर तथा शरीफ लोगों को अपने जाल में फंसाकर अपने पास बुलाया जाता था तथा सहायक थानेदार चमकौर सिंह लधाईके तथा सहायक थानेदार दर्शन सिंह द्वारा छापा मारकर उक्त व्यक्तियों को थाने ले जाया जाता था और उसे पर्चा दर्ज करने की धमकियां देकर उसे डरा-धमकाकर लाखों रुपए बटोर लिए जाते थे। डी.एस.पी. मनजीत सिंह ने बताया कि इन सहायक थानेदारों द्वारा इस मकसद के लिए इस्तेमाल की जाती करने ले अपनी निजी गाड़ियां भी बरामद कर ली गई है, जबकि लोगों को ब्लैकमेल कर ठगे गए 1 लाख 23 हजार को नकदी भी उक्त आरोपियों से बरामद कर ली है। रिमांड दौरान और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News