नगर निगम चुनावों से पहले कांग्रेस वर्करों के लिए फील्ड में उतरे राजा वड़िंग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 03:39 PM (IST)

लुधियाना (हितेश, रिंकू ): कांग्रेस द्वारा पूर्व विधायक संजय तलवाड़ को जिला प्रधान बनाने के 24 घंटे के भीतर पार्टी पूरी तरह एक्टिव नजर आ रही है। इसके तहत 2 दिन के भीतर एक दर्जन से ज्यादा मीटिंग करने के लिए पंजाब प्रधान राजा वड़िंग सोमवार को लुधियाना पहुंचे। उनकी विजिट को आगामी नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि कई मौजूदा व पूर्व पार्षद एक के बाद एक करके आम आदमी पार्टी या भाजपा में शामिल हो रहें हैं। इसके मद्देनजर बाकी नेताओं को पार्टी छोड़ने से रोकने के लिए वड़िंग द्वारा सभी विधानसभा हलकों में जाकर वार्ड वाइज मीटिंग करने का प्रोग्राम बनाया गया है।

इस दौरान राजा वड़िंग ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा फाइव स्टार कल्चर अपनाने की वजह से कांग्रेस वर्कर से दूर चली गई है और वर्कर के गुस्से की वजह से पार्टी 18 सीटों पर सिमटकर रह गई। इसके मद्देनजर ग्राऊंड पर उतरकर पुरानी कांग्रेस बनाने के लिए मुहिम शुरू की गई है। इसमें पार्टी को मजबूत करने के लिए वर्करों की सलाह के साथ काम किया जाएगा। राजा वड़िंग ने स्पष्ट किया कि नगर निगम चुनाव के दौरान टिकटों का वितरण सिफारिश की जगह मैरिट के आधार पर होगा।

संजय तलवाड़ ने सभी को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस वर्करों का मनोबल गिर गया है। लेकिन यह समय आपस में लड़ने का नहीं, दूसरी पार्टियों के साथ मुकाबला करने का है। इस दौरान पूर्व विधायक राकेश पांडे, सुरेन्द्र डाबर, शाम सुंदर मल्हौत्रा, ईश्वरजोत चीमा, अश्विनी शर्मा मनीषा कपुर, योगेश हांडा, पार्षद राजू अरोड़ा, अनिल पारती, साबी तुर, गुरप्रीत गोपी, रॉकी भाटिया, गौरव भटटी, मोनू खिंडा, हरजिन्द्र पाल लाली, दीपल उप्पल, सुखदेव बावा, मिट्ठू बांसल, शीला दुगरी आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News