मासूम बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले की अब 7 दिसंबर को अगली सुनवाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 05:15 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): जिले के टांडा कस्बे के साथ लगते एक गांव में 21 अक्तूबर को 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद जलाकर हत्या कर करने के आरोप  में आरोपी पोता सुरप्रीत पुत्र  दिलविन्द्र सिंह और दादा सुरजीत सिंह पुत्र काका सिंह मामले की सुनवाई आज बुधवार को अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश नीलम अरोड़ा की अदालत में हुई। अदालत में आज आरोपी दादा सुरजीत सिंह की पेशी वीडियो कांफ्रैसिंग के जरिए हुई वहीं आरोपी  पोता अमृतसर अस्पताल में उपचाराधीन है। अदालत ने इस बहुचर्चित मामले की अगली सुनवाई 7 दिसंबर कर दी है वहीं दोनों ही आरोपियों की जमानत याचिका पर 26 नवम्बर को सुनवाई होगी।

मुख्य आरोपी अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन
बुधवार को अदालत परिसर के बाहर पीड़ित परिवार की उपस्थिति में  इस बहुचर्चित मामले की पैरवी कर रहे एडवोकेट नवीन जैरथ ने मीडिया को बताया कि आरोपी सुरप्रीत सिंह का इलाज अभी भी अमृतसर के अस्पताल में चल रहा है। अदालत में आज मुख्य आरोपी की पेशी नहीं हो पाई। वहीं आरोपी दादा सुरजीत सिंह की पेशी वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए हुई। अदालत में आज दोनों ही आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी  नहीं होने के  कारण अदालत में आज 26 नवम्बर दिन वीरवार को फिर से सुनवाई होगी। 

आरोपियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा 
अदालत परिसर में एडवोकेट नवीन जैरथ के साथ ही बैठे हत्या व दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची के माता-पिता ने कहा कि आरोपियों को अदालत से कड़ी से कड़ी सजा मिले हम यही चाहते है। उन्होंने कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है। साथ बैठे एडवोकेट नवीन जैरथ ने कहा कि 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी की घटना ने  पूरे देश के सामने सिर शर्म से झुका दिया है। अदालत में पुलिस की तरफ से तैयार चालान में वह तमाम तथ्य शामिल किए जो आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने में सहायक होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News