पिता को मारने की धमकी दे नाबालिग भांजी को मामा ने बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 08:41 AM (IST)

जालंधर(महेश):मामा द्वारा रिश्तेदारी में  लगने वाली नाबालिगा भांजी से दुष्कर्म करने व उसे गर्भवती करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती 7 माह की गर्भवती हो गई। पीड़ित नाबालिगा के पिता ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

थाना सदर के अधीन आती चौकी फतेहपुर के ए.एस.आई. भूषण कुमार ने बताया कि लेबर का काम करने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी की बुआ का बेटा पवन कुमार अक्सर उनके घर आता-जाता था। 2 साल पहले भी वह उनके घर आया तो बेटी को अकेला देखकर उससे छेड़खानी की। पवन ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसके पिता को जान से मार देगा। डर के मारे लड़की ने किसी को नहीं बताया, जिससे पवन के हौसले बढ़ते रहे और वह जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

  पवन कई-कई बार उसकी बेटी को कुछ ही दूरी पर स्थित अपने गांव के घर में 10-10 दिन तक रखता था और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। अभी जब पीड़िता 7 माह की गर्भवती हुई तो घर वालों का पता लगा। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि उन्हें तब पता लगा जब बेटी घर की जमीन पर गिरी पड़ी थी और उल्टियां कर रही थी। सारी बात पूछने पर उन्हें इस बारे पता लगा। पुलिस में शिकायत आने के बाद पुलिस ने पवन के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अधीन केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

swetha