गन प्वाइंट पर ASI ने अधेड़ महिला को बनाया हवस का शिकार, साथी ने बनाई वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:47 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि):अधेड़ महिला ने पटियाला पुलिस के एस.आई. पर गन प्वाइंट पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि एस.आई. ने अपने एक साथी संग उससे दुष्कर्म किया, जबकि उनके तीसरे साथी ने वीडियो बनाई। इस मामले में उसने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई न होने पर हाईकार्ट का दरवाजा खटखटाया।  महिला का दावा है कि कोर्ट ने दुष्कर्म का केस दर्ज करने के आदेश दिए गए है, लेकिन फिर भी थाना डाबा की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिस कारण आज वह पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश हुई है। 

 

महिला ने बताया कि उसका चेन्नई के रहने वाले दो लोगों के डेढ़ लाख रुपए देने है। उक्त लोगों का एक रिश्तेदार पटियाला पुलिस में एस.आई. है। 16 सितम्बर 2016 को वह घर में अकेली थी, पति और बेटा काम पर गए हुए थे। दोपहर लगभग 12 बजे तीनों लोग उनके घर पर आए और बेटे के बारे पूछने लग पड़े। बेटे से फोन पर बात करने पर 2 घंटे में आने की बात कही। तभी एस.आई. ने अपनी रिवाल्वर निकाल ली और अपने एक साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और तीसरे ने उसकी वीडियो बनाई। इसके बाद उसके खाली कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए। जब उसका बेटा घर आया तो उससे मारपीट कर सभी धमकियां देते हुए चले गए। 


झूठी शिकायत देकर किया जा रहा गुमराह 

ए.सी.पी. साऊथ धर्मपाल से बात करने पर उन्होंने बताया कि हाईकोर्ट की तरफ से दिए गए निर्देशों के बाद उनकी तरफ से मामले की गहनता से जांच की जा रही है। महिला की तरफ से झूठे आरोप लगाकर दूसरे पक्ष पर दबाव बनाया जा रहा है। वास्तव में दुष्कर्म की कोई भी बात जांच में सामने नहीं आई है। उनकी तरफ से रिपोर्ट बनाकर भेजी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Related News