भाजपा नेता के भाई पर बलात्कार का केस दर्ज, आरोपी शादीशुदा और दो बच्चों का है बाप

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 11:17 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी) : भाजपा जिला जालंधर देहाती के प्रधान के शादीशुदा छोटे भाई पर एक लड़की ने विदेश भेजने के नाम पर बलात्कार करने के संगीन आरोप लगाए हैं। पीड़ित लड़की का कहना है कि भाजपा नेता के छोटे भाई ने आज उसे रास्ते से हटाने के लिए पहले होटल में फिर खेतों में ले जाकर मारपीट कर मारने की कि नाकाम कोशिश, जिसे लोगों ने बचा लिया। आरोपी के भाग जाने के बाद उसकी माता ने सबूतों को मिटाने के लिए वहां पहुंच लड़की का मोबाईल उठा कर ले गई और उसे मुंह बंद रखने की धमकियां भी दी। पुलिस ने आरोपी खिलाफ बलात्कार का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

स्थानीय सिविल हस्पताल में ईलाज अधीन 21 वर्ष की पीड़ित लड़की ने बताया कि वह 6 बहनें है उनके माता-पिता का देहांत हो चुका है। एक वर्ष पहले उसकी पहचान भाजपा जालंधर देहाती के जिला प्रधान के छोटे भाई से हुई जो शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। उसने उसे अपने झांसे में यह कह कर लेना शुरू कर दिया कि वह उसे पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है। जब उसने कहा कि वह शादीशुदा है और पहली पत्नी से तलाक लिए बिनां ऐसा संभव नहीं हो सकता तो उसने कहा कि अगर उसकी पत्नी नहीं मांनी तो वह उसे विदेश ले जाएगा और वहीं पर शादी करवा कर उसके साथ आगे की
जिंदगी बिताएगा। वह उसके झांसे में आ गई और वह इसका फायदा उठा कर आए दिन कभी होटलों में और कभी किसी के खाली पड़े घर में ले जाकर उससे दुष्कर्म करता रहा। 

पीड़िता ने यह भी बताया कि कुछ महिने बाद उसे पता चला कि आरोपी नशे का भी आदि है और चिट्टे का भी सेवन करता है। उसने कहा 7 महीने  बीत जाने पर भी जब वह उसे न तो विदेश लेकर गया और न ही उससे शादी करवा रहा था तो वह उसकी चाल समझ गई। आरोपी पिछले एक वर्ष से शादी का झांसा देकर उसका बलात्कार करता आ रहा है। उसे नहीं पता था कि उसके दिमाग में वह उसे अपने रास्ते से साफ कर मारने की योजना बना रहा है।

पीड़ित लड़की ने अपने दर्ज ब्यानों में बताया कि आरोपी उसे गत शाम फोन कर अपने पास बुला लिया कि वह उसे अपने घर ले जाकर मां और पत्नी से मिलवा कर सब कुछ बता देगा। जैसे ही वह उसकी कार में बैठी तो पहले वह उसे गोराया शहर के एक होटल में ले गया यहां वह चिट्टा पीकर पहले हर बार की तरह उसका बलात्कार किया और बाद में उसके साथ मारपीट की। होटल के लोगों ने जब उसकी चिखने की आवाजें सुन ली तो वह उसे कार में बैठा कर दोपहर को निकल पड़ा और रास्ते में सुनसान जगह देख कार को रोक पहले उसका इंटें मार कर मोबाईल फोन तोड़ा जिसमें उन दोनों की कई आपातिजनक फिल्में थी। जब बाद में उसे खेतों के अंदर ले जाकर गला दबा कर मारने लगा तो नजदीकी खेतों में काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News