Lockdown में नौकरी छूटी तो बाबा के पास पहुंची Graduate लड़की, अंधेरा होते ही कर दिया कांड

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 09:26 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 22 साल की ग्रैजुएट युवती को नौकरी लगने का उपाय करवाने के बहाने गांव फुल्लांवाल में दान की जगह पर बनाए आश्रम में बुलाकर दुष्कर्म करने व शोर मचाने पर हत्या करने के मामले को सॉल्व कर थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने आरोपी प्रवासी बाबा समबोध दास (35) निवासी एल.आई.जी. फ्लैट, फेस-3, दुगरी को गिरफ्तार कर मृतका का शव खेतों से बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया अविवाहित आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और साल 1991 से शहर में रह रहा है जो खुद को बाबा बताता है। आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया मोटरसाइकिल व आश्रम में छिपाकर रखा युवती का मोबाइल बरामद हुआ है। 4 डाक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर विसरा जांच के लिए भेजा गया है व आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार युवती की लॉकडाऊन में नौकरी छूट गई थी। लगभग 15 दिन पहले किसी ने उसे उक्त बाबा से मिलाया था। वारदात से पहले भी 3 बार बाबा उसे अपने पास आश्रम में बुला चुका था। गत 26 फरवरी को भी उसने युवती को बुलाया था। दुष्कर्म व हत्या के बाद आरोपी ने 4 घंटे तक शव को आश्रम में रखा और अंधेरा होते ही प्लास्टिक की बोरी में डालकर मोटरसाइकिल के पीछे रख 5 किलोमीटर दूर पक्खोवाल रोड पर खेतों में फैंक आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News