Cold Drink में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से बनाए संबंध, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 12:36 PM (IST)

पंजाब डेस्कः जीरकपुर में 19 वर्षीय युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने के आरोप में पुलिस ने युवक पर केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान मनदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने केस दर्ज करने बाद आरोपी की छापेमारी शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ. जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि पीड़िता लोहगढ़ में तेरा तेरा नाम से प्रापर्टी डीलर के पास कार्यरत है, जो पिंकी और निकिता युवतियों के साथ बत्तौर पी. जी. रहती है। बीती 4 अप्रैल को पीड़िता अपने मालिक के यहां डिनर करने गई थी। जहां से वह बहुत लेट हो गई और फिर रूममेट ने युवक मनदीप को भेजकर बुलाया लेकिन मनदीप पीड़िता को अपने रूम ले गया। जहां पहले से पिंकी और निकिता मौजूद थीं और किसी बात को लेकर दोनों की पीड़िता से बहस हो गई।

रूममेट पीड़िता को कमरे में छोड़कर चली गईं
नाराज होकर दोनों रूममेट पीड़िता को मनदीप के पास ही कमरे छोडकर चली गईं। इसके बाद मनदीप ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में कोईनशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद पीड़िता की सहमति के बिना शारीरिक संबंध बनाए, जिसका अगले दिन पता चला तो पीड़िता ने ऐतराज जताया। इस पर आरोपी मनदीप ने उसकी पिटाई की और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। एस.एच.ओ. ने बताया कि पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी है। इसके बाद शिकायत पर पुलिस ने मनदीप पर रेप की धाराओं तहत केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News