NRI की बेटी को शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, अब तस्वीरें वायरल करने की दे रहा धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 10:18 AM (IST)

जालंधर: मकसूदां एरिया में रहने वाली एन.आर.आई. की बेटी को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाने के बाद निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकियां देने वाले आरोपी को थाना एक ही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुधवार को ही पीड़िता के बयानों पर पुलिस ने आरोपी लखविंदर जीत सिंह पुत्र वरिंदरजीत सिंह निवासी शिवदासपुर करतारपुर को अलग-अलग धाराओं अधीन नामजद किया था।

22 साल की पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता विदेश में रहते हैं जबकि बहन भी स्टडी वीजा पर विदेश में ही गई हुई है। पीड़िता मकसूदां एरिया में अपनी दादी के घर में रहती थी। लड़की ने आरोप लगाए कि 3 साल पहले वह जिंदा रोड पर एक स्कूल में गई थी जहां पर लखविंदर जीत सिंह के साथ उसकी जान पहचान हुई। आरोपी ने लड़की को प्यार के झांसे में फंसा लिया और धीरे-धीरे करके उसे 9 लाख रुपए ले लिए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर लड़की के आरोपी साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा।

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी सैलरी भी लखविंदर जीत सिंह को देती रही क्योंकि वह खुद कोई काम नहीं करता था और जब भी वह उसे काम करने को कहती थी तो आरोपी उसे धमकी देता था। लखविंदर जीत की इसी हरकतों के कारण जब पीड़िता ने उससे अलग होने की बात कही तो लखविंदर ने उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और एसिड अटैक करके जान से मारने की भी धमकियां देने लगा। पीड़िता ने अपने पारिवारिक सदस्यों से बात की तो मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी लखविंदर जीत सिंह के खिलाफ धारा 506 और 376 के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। थाना एक के प्रभारी राजिंदर सिंह का कहना है कि आरोपी का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News