हवस के भूखे दरिंदे ने फौजी की बुजुर्ग मां को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 12:13 PM (IST)

खन्ना: खन्ना के अधीन पड़ते एक गांव में फौजी की बुजुर्ग मां के साथ दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की बेटी की शिकायत पर सुखदेव सिंह पुत्र नेत्र सिंह निवासी हरियो कलां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे ओर आरोपी इस घटिया हरकत को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। 

जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है। उसका भाई भारतीय फौज में नौकरी करता है। इस कारण घर में उसकी भाभी और मां ही रहती हैं। उसकी भाभी कुछ दिन पहले मायके गई हुई थी। 4 जनवरी को जब वह गांव की दुकान से समान लेकर वापस घर आई तो देखा कि आरोपी उसकी मां के कमरे से निकल रहा था और पैंट की हूक लगा रहा था। जब उसने अंदर जा कर देखा तो उसकी मां बुजुर्ग होने के कारण अच्छी तरह बोल नहीं सकी और उसने इशारों में समझाया कि उसके साथ गलत हरकत हुई है। पहले डर के चलते उसने किसी को नहीं बताया। 

जब उसने अपनी भाभी को फोन पर इस घटना की जानकारी दी तो अगले दिन घर आकर उसने पीड़िता को सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल करवाया। अस्पताल में पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस संबंधी जब थाना सदर के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर हेमंत कुमार के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News