नशीली चीज पीला कर खींची महिला की अश्लील तस्वीरें, होश आने पर खीसकी पैरों तले जमीन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 03:39 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): ढकोली में महिला की अश्लील तस्वीर खींच कर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ पंचकूला सैक्टर-20 की पुलिस नेे केस दर्ज किया है। पंचकूला पुलिस की तरफ से इस मामले में जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर ढकोली पुलिस को भेजी है। इसके बाद ढकोली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान भारत भूषण निवासी पंचकूला के रूप में हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकत्र्ता ने बताया कि वह ढकोली मे एक महिला के साथ फ्लैट में रहती है जिसे वह दीदी कह कर बुलाती है। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उक्त महिला सत्संग  करती है। तकरीबन तीन साल पहले उनके संपर्क में एक व्यक्ति आया जो सत्संग करवाता था। उसका उनके फ्लैट में आना-जाना शुरू हो गया। बीते दिनों उसके साथ वाली महिला किसी काम से बाहर गई थी और वह अकेली थी। इस दौरान उक्त व्यक्ति फ्लैट में आया जिसने उसे भरोसे में लेकर कोई नशीली चीज पीला कर उसकी अश्लील तस्वीर खींच लीं। उसके होश में आने के बाद में उसने बताया कि उसने उसकी अश्लील तस्वीर और वीडियो बना ली है।

इसके बाद  वह उसे ब्लैकमेल करने लग गया। शिकायतकत्र्ता महिला ने बताया कि आरोपी भारत भूषण ने उसे ब्लैकमेल कर उसके खाते से तकरीबन 40 लाख रुपए निकलवा लिए। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि आरोपी ने बीते दिनों पांच लाख रुपए बीकानेर (राजस्थान) में जाकर निकलवा लिए,  जबकि 35 लाख वह पहले निकलवा चुका था। थाना प्रमुख हरजिन्दर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर उक्त आरोपी भारत भूषण खिलाफ केस दर्ज कर आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News