अब बिट्टू के जीजा की विवादित वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 08:17 AM (IST)

लुधियाना(विशेष): लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं की विवादित वीडियो वायरल होने का रिकॉर्ड बनने जा रहा है, जिसके तहत एक हफ्ते से भी कम समय में लुधियाना से कांग्रेसी उम्मीदवार रवनीत बिट्टू के चुनाव प्रचार से जुड़ी दूसरी वीडियो सामने आ गई है। पहली वीडियो में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को वायदों पर विश्वास न करने वाले व्यक्ति को उलट वोट डालने की सलाह देते हुए सुना जा सकता है।

PunjabKesari

हालांकि आशु व बिट्टू ने इस वीडियो को फर्जी करार देते हुए विरोधियों की साजिश बताया है। अब एक और वीडियो ने नया विवाद छेड़ दिया है जो हलका दाखा में हुई कांग्रेसी सरपंचों की मीटिंग की बताई जा रही है जिसमें खुद को सरपंच बताने वाला एक व्यक्ति बार-बार यह कह रहा है कि लोग अब काफी समझदार हो गए हैं, इसलिए इस बार वोट लेने के लिए शराब व नशा बांटना पड़ेगा। 

PunjabKesari

इस वीडियो को इसलिए बिट्टू के साथ जोड़ा जा रहा है कि क्योंकि उसमें बिट्टू के जीजा विक्रम सिंह मोफर भी नजर आ रहे हैं जो सरदूलगढ़ के पूर्व विधायक अजीत इंद्र सिंह मोफर के बेटे हैं। उनको भी यह कहते हुए सुना जा सकता है शहरों व गांवों के सिस्टम में फर्क है, इसलिए सरपंचों को यह देखना चाहिए कि उनके एरिया में लोगों को कितनी शराब व पैसा बांटने की जरूरत है। इस वीडियो को मीटिंग में ही मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा बनाया गया है,जिसके वायरल होने के बाद विरोधियों को मुद्दा मिल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News