Punjab : बैठक के बाद अकाली दल के बागी गुट का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 07:20 PM (IST)

पंजाब डेस्क : शिरोमणि अकाली दल में अंतर्रकलह बढ़ता ही जा रहा है। बागी गुट ने एक बार फिर बड़ा ऐलान किया है। जिसमें बीबी जागीर कौर ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल को सुधार आंदोलन तेज करना चाहिए और इसका संदेश घर-घर तक देना चाहिए। जिसके लिए उन्होंने जनता से समर्थन मांगा है। इस बीच, बीबी जागीर कौर ने घोषणा की कि आज सभी की सहमति से शिरोमणि अकाली दल सुधार लहर का कन्वीनर गुरप्रताप सिंह वडाला को बनाया गया है।

PunjabKesari

इस दौरान गुरप्रताप सिंह वडाला ने कहा कि आज शिरोमणि अकाली दल की एक अहम बैठक हुई है, जिसमें पंथ की मौजूदा स्थिति पर काफी गंभीरता से विचार किया गया है और कई बड़े फैसले भी लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में शिरोमणि अकाली दल की अध्यक्षता समिति की घोषणा की जाएगी। इसमें सभी वरिष्ठ नेता और युवा भी शामिल होंगे। इसमें किसी व्यक्ति विशेष को अधिकार नहीं दिया जाएगा बल्कि सभी मिलकर निर्णय लेंगे ताकि किसी को यह न लगे कि निर्णय गलत लिया गया है।

उन्होंने कहा कि पंथ के महान शख्सियतों की शताब्दी मनाई जानी चाहिए। जिन नेताओं को पार्टी नेतृत्व से बाहर किया गया है, वह भी गलत फैसला है।  अगर हम आज यहां तक ​​पहुंचे हैं तो यह हमारे बुजुर्गों का संघर्ष है। अगर हम साथ चलेंगे तो निर्णय भी साथ लेंगे। सभी पंथ के लोगों से कहा कि हमारा समर्थन करें, यह पंथ किसी एक का नहीं बल्कि सभी का है। शिरोमणि अकाली दल सुधार आंदोलन में हमारे साथ योगदान करें। हम अकाली दल को फिर से स्थापित करना चाहते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News