Punjab: संदिग्ध तस्कर के घर पर पुलिस और BSF की Raid, सर्च अभियान जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 05:37 PM (IST)

अमृतसर (नीरज) :  लोकसभा चुनावों के एक दिन बाद सीमा सुरक्षा बल (बी.एस.एफ.) के  जवानों ने पंजाब पुलिस के साथ संदिग्ध तस्कर के घर में रेड करके 2 करोड़ रुपए बरामद किए है। बी.एस.एफ. अधिकारियों के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि सीमावर्ती गांव कक्कड़ का व्यक्ति पदार्थों की तस्करी में शामिल है, जिसके तहत जवानों ने पंजाब पुलिस को साथ लेकर घर में छापा मारा। 

PunjabKesari

 बीएसएफ अमृतसर सेक्टर की टीम ने एक पुख्ता सूचना के आधार पर पंजाब पुलिस की टीम के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन करके 2 करोड़ की ड्रग मनी सहित 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए तस्करों के नाम बलविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह निवासी कद हैं, जिनके पास से ड्रग मनी के अलावा पांच मोबाइल फोन 2 लैपटॉप व अन्य सामान भी मिला है। शुरुआती जांच में पता चला है की दोनों के पुत्र भेजा उर्फ गुरवेज और सलविंदर सिंह पहले ही नशा तस्करी के केसों में जेल में बंद है और उनके खिलाफ आधा

दर्जन से ज्यादा नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। बीएसएफ के नजरिए से देखें तो नशा तस्करी की ड्रग मनी जोकि 2 करोड़ रुपए है अब तक की सबसे बड़ी ड्रग मनी बीएसएफ की तरफ से पकड़ी गई है पिछले 1 महीने के दौरान 90 से ज्यादा ड्रोन पकड़े जा चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News