अकालियों को रैड कारपेट तो कांग्रेस को रैड टेप मार गई - जाखड़

7/24/2021 11:20:07 AM

चंडीगढ़ (अश्वनी) : पंजाब कांग्रेस भवन में शुक्रवार को मंच पर आए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बेहद आक्रामक अंदाज में अपनी सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अकालियों को रैड कारपेट मार गया तो कांग्रेसियों को रैड टेप मार गई। ब्यूरोक्रेसी कांग्रेस को लेकर बैठ गई लेकिन अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है। सरकार के 6 माह पड़े हैं। साफ संदेश जाना चाहिए और बदलाव आंखों में टपकना चाहिए। 
जाखड़ ने कहा कि पंजाब में अब एक कमांडर इन चीफ व एक कमांडर है। दोनों साथ निकलें तो अफसरों को पता लगना चाहिए। खासतौर पर उन अफसरों को जिन्होंने रास्तों में अड़चनें डाली हैं। 

सुरमा तो डाल लिया, टमकाना नहीं आया
जाखड़ ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह अवतार के रूप में उतर कर आए लेकिन बाद में सब कुछ इसलिए हुआ क्योंकि कहते हैं सुरमा तो डाल लिया, टमकाना नहीं आया। पंजाब सरकार से भी अपनी बातें जनता तक पहुंचाई नहीं गईं। इसलिए जनता तक पंजाब के कार्यों को पहुंचाना होगा। बताना होगा कि कैप्टन की सरकार है, बाबुओं की नहीं। वर्करों को हौसला देना होगा। आज गोली-बारूद तो है लेकिन वर्कर को हौसला चाहिए क्योंकि लड़ाई हौसले से लड़ी जाती है। जाखड़ ने कहा वह कार्यकत्र्ताओं की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि नई टीम सबकुछ करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static