रिटायर्ड बैंक कर्मी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे पूछने वाला कोई नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 10:51 PM (IST)

जालंधर (गुलशन): सिटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 ए के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। ट्रेन के नीचे आने से उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतक की पहचान राकेश कुमार (62) पुत्र स्व मुंशी राम निवासी जैमल नगर के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक सिटी स्टेशन से अमृतसर की ओर जा रही कानपुर सेंट्रल ट्रेन के नीचे आने से रिटायर्ड बैंक कर्मी बुरी तरह से कट गया। पीछे से नंगल डैम एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी। पुलिस ने रेल लाइनों से शव को हटाकर ट्रेन को अमृतसर के लिए रवाना किया। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया।  

मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा कि उसकी घर में कोई पूछ परख नहीं है। उसको कोई पूछने वाला नहीं है वह अपने पोते और पोती से काफी प्यार करता है। परेशानी के चलते अब मेरा जीने को मन नहीं करता है। और मैं मरने जा रहा हूं। जीआरपी के एएसआई सुखविंदर सिंह ने कहा कि फिलहाल इस संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News