नए घर की नीव रखवाने पंडित को लाया व्यक्ति, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि गम में बदली खुशियां

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 12:54 PM (IST)

अबोहर : उपमंडल के गांव किल्लियांवाली के रहने वाले एक पंडित सहित 2 व्यक्तियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस ने मौके पर पहुंच तक जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों की पहचान रमेश शर्मा निवासी गांव किल्लियांवाली और जगनंदन पुत्र दल सिंह निवासी गांव फुलुखेड़ा के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार गांव किल्लियांवाली निवासी व पंडिताई का कार्य करने वाले रमेश शर्मा (65) के बेटे पवन कुमार ने बताया कि उसके पिता सुबह 8 बजे स्कूटी लेकर घर से निकले थे और करीब 10 बजे उन्हें घटना की जानकारी मिली। वहीं सरकारी अस्पताल पहुंचे मृतक जगनंदन पप्पी के बेटे रुपिंद्र ने बताया उसने अपने नए मकान का निर्माण कार्य शुरू करना था, जिसका नीव रखवाने के लिए उसके पिता पंडित रमेश शर्मा को लेने के लिए आए थे।

उन्होंने बताया कि रमेश शर्मा और जगनंदन पप्पी जब सीतो रोड स्थित एक स्कूल के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। सड़क सुरक्षा फोर्स के ए.एस.आई. कांशीराम ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News