आवारा सांड से टकराई बाइक, 35 वर्षीय युवक की मौत

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 07:52 AM (IST)

बाघापुराना (चुटानी/ आजाद): सड़कों पर घूम रहे लावारिस पशुओं के कारण हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों के जख्म अभी सूखे भी नहीं थे कि गत रात्रि इसी सड़क पर लावारिस सांड के कारण एक 35 वर्षीय युवक की जान चली गई।

गोबिंद सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी बाघापुराना मुदकी से अपना काम निपटाकर घर वापस आ रहा था कि आलम वाला में उसकी बाइक सांड से टकरा गई। इस दौरान घायल गोङ्क्षबद सिंह को आसपास के लोगों ने उठाया और उसके परिजनों को सूचना दी। तत्पश्चात उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। गोङ्क्षबद परिवार का एकमात्र सहारा था। वह अपने पीछे पत्नी, 3 बच्चों सहित माता-पिता को छोड़ गया है। 

जन प्रतिनिधि भी करते हैं किनारा
क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी इस समस्या के स्थाई समाधान के लिए किनारा करते ही नजर आते हैं। आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने किसी भी मंच पर यह समस्या जोरदार ढंग से नहीं उठाई। ऐसा नहीं है कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को इसका पता नहीं है लेकिन इस पर कोई गंभीरता से विचार नहीं करना चाहता।

गोबिंद पर थी परिवार की सारी जिम्मेदारी
3 बच्चों के पिता गोबिंद सिंह पर ही परिवार की समूची जिम्मेदारी थी, जिस कारण अब परिवार का कोई और सहारा नहीं रहा। मौके पर एकत्रित लोगों ने बताया कि हादसा इतना गंभीर था कि बाइक सवार गिरते ही बेहोश हो गया। मृतक बाबा बंत सिंह यादगारी क्लब का सदस्य था। क्लब अध्यक्ष व समूह सदस्यों ने दुख व्यक्त करते हुए प्रशासन से लावारिस पशुओं की समस्या को हल करने की गुहार लगाई। क्लब सदस्यों ने सरकार व प्रशासन से मृतक के परिवार को आॢथक सहायता देने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News