Ferozepur : 35 वर्षीय विवाहिता से दुष्कर्म, देवर ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:00 PM (IST)

फिरोजपुर :  एक करीब 35 वर्षीय विवाहिता के साथ देवर द्वारा कथित रूप में दुष्कर्म करने और परिवार के सदस्यों द्वारा उसके साथ मारपीट करने के आरोप में थाना फिरोजपुर कैंट की पुलिस ने देवर सहित परिवार के 5 सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में फिर बड़ी वारदात, दिन-दिहाड़े बाउंसर की गोलियां मार कर हत्या
यह जानकारी देते हुए एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि विवाहित कुसुम ( काल्पनिक नाम) ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि वह और उसका देवर अमित उर्फ कैपू घर में अकेले थे तो उसके देवर ने उसे अटैच रसोई में चाय बनाने के लिए कहा और जब शिकायतकर्ता मुद्दईया रसोई में चाय बना रही थी तो अमित ने कमरा बंद किया कर दिया और शिकायतकर्ता के साथ दुष्कर्म किया। शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने अपनी दादी सास की आवाज सुनी तो वह भाग कर दादी सास के पास चली गई जिसे उसने पूरी बात बताई, तो दादी सास ने उसे कहा कि तू शोर न मचा और यह बात किसी को भी मत बताना।

यह भी पढ़ें- Jalandhar: नामी मॉल के बाहर जबरदस्त हंगामा, आपस में भिड़े पुलिस कर्मी और Bus कंडक्टर
विवाहिता शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसने अगले दिन यह सारी बात अपनी देवरानी और अपने पति को बताई तो घर में शोर मच गया, जिस पर शिकायतकर्ता के साथ उसकी सास, दादी सास, देवर और देवरानी ने मारपीट की। उन्होंने बताया कि नामजद व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News