सरहद पार : 9 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म, शिक्षक ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 09:09 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): पाकिस्तान के लरकाना कस्बे में पुलिस ने गुरुवार को एक 9 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के आरोप में एक मस्जिद शिक्षक को गिरफ्तार किया है। सीमापार सूत्रों के अनुसार नाबालिग के पिता बाघन चांडियो ने कहा कि उनका बेटी अन्य बच्चों के साथ उनके आवास के पास लरकाना शहर में खालिद बिन वलीद मस्जिद जाती थी।

एफआईआर के मुताबिक मस्जिद शिक्षक उस्मान अली को बागन के एक परिवार के सदस्य ने रंगे हाथों पकड़ा था। पीड़िता के पिता ने कहा कि मौलवी भी चंदेओ कबीले से है और जब उसका भाई और चचेरा भाई दोपहर की नमाज अदा करने के लिए मस्जिद पहुंचे तो उसे नाबालिगा का यौन शोषण करते हुए पकड़ा।  

पीड़िता के पिता ने कहा कि उनकी बेटी जो एक प्राथमिक विद्यालय की कक्षा तीन में पढ़ती है, घटना के बाद भावनात्मक रूप से सदमे में है। पिता ने आगे कहा कि आरोपी के परिवार के सदस्यों ने उन्हें उसके खिलाफ मामला दर्ज करने से रोकने की कोशिश की और सुझाव दिया कि उनके परिवार में सुलह हो जाए। पीड़िता के पिता ने रोते हुए कहा कि हम दबाव में हैं, लेकिन आरोपी को नहीं छोड़ेंगे, जिसने उनकी बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोगों ने घटना की निंदा की और अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने छापेमारी कर देर शाम आरोपी शिक्षक मस्तान अली को गिरफ्तार कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News