भयानक सड़क हादसे में 2 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 09:32 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के अधीन आती सरहिंद नहर के किनारे घनी धुंध में हुए सड़क हादसे में दो नौजवानों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अवतार सिंह (42) निवासी गंगूवाल और उसके दोस्त रिशीपाल सिंह (32) निवासी बणी थाना आनंदपुर साहिब के तौर पर हुई है। 

जबकि इस हादसे में अवतार सिंह की पत्नी हरपाल कौर, सास गुरमीत कौर और बेटी सहजलीन (9) गंभीर रूप में घायल हो गए। पुलिस ने ट्राला चालक की पहचान कर उस खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस द्वारा लाशों को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अवतार सिंह अपनी कार में दोस्त और पारिवारिक सदस्यों को साथ ले कर गांव से लुधियाना में दुकान का समान खरीदने के लिए जा रहा था। 

जब वह माछीवाड़ा निक्ट गढ़ी पुल के पास पहुंचे तो घनी धुंध कारण सडक़ पर ही ले जाए एक ट्राले में यह कार के बाद जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उस में सवार अवतार सिंह और रिशीपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच बहुत मुश्किल से इन दोनों मृतकों की लाशों को कार में से निकाला गया। घायल हुए हरपाल कौर, गुरमीत कौर और बच्ची सहजलीन की हालत गंभीर होने के चलते  तीनों घायलों को लुधियाना रैफर कर दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News