दवा लेकर वापिस घर लौट रही बेटी की दर्दनाक हादसे में मौत, मां गंभीर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 08:15 PM (IST)

बटाला/श्री हरगोबिंदपुर/घुमाण (बेरी, रमेश, सर्बजीत): कस्बा घुमाण से ब्यास रोड पर स्थित घुमाण इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल घुमाण के नजदीक एक सड़क हादसे में बेटी की मौत और मां के गंभीर घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए पुलिस थाना घुमाण के ए.एस.आई गुरमुख सिंह ने बताया कि राजनबीर कौर पुत्री सर्वन सिंह अपनी माता लखविन्द्र कौर के साथ एक्टिवा नं.पी.बी.35एफ. 5163 पर सवार होकर गांव दकोहा से कस्बा घुमाण में दवाई लेने हेतु गई थी। जब यह दोनों मां-बेटी दवा लेने के बाद वापिस अपने गांव को जा रही थी तो रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राली को क्रास करते हुए अचानक एक्टिवा संतुलन बिगड़ने से हादसा घट गया और इस हादसे में लड़की राजनबीर कौर की मौके पर मौत हो गई है। जबकि इसकी माता लखविन्द्र कौर गंभीर घायल हो गई, जिसे तुरंत बटाला के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच बनती कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है जबकि लड़की का शव कब्जे में ले लिया गया है। ए.एस.आई ने बताया कि उक्त हादसा घुमाण इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल घुमाण के नजदीक होने के चलते हादसे का दृश्य स्कूल में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गया है जो फुटेज में देखने को मिला है।

Mohit