Jalandhar के मशहूर Juice Bar में बड़ी वारदात, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 12:22 PM (IST)

जालंधर (सोनू): महानगर के सबसे व्यस्त बाजार माई हीरां गेट से बड़ी खबर सामने आई है। जहां स्वीटी जूस बार के मालिक को पिस्तौल और हथियार के बल पर लुटेरों द्वारा लूटा गया, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

दुकान मालिक अनमोल ने बताया कि वह खाना खा रहा था। इस दौरान एक्टिवा पर 3 लोग आए जिन्होंने मुंह ढका हुआ था। अनमोल का कहना है कि एक के पास पिस्तौल और दूसरे के पास गडांसा था, जिसके बाद वह उसे धमकाने लगे। हमलावारों ने तिजौरी की चाबी मांगनी शुरू कर दी, जब उसने नहीं दी तो हमलावारों ने गंडासे से हमला कर उसके सिर पर पिस्तौल का बट मारा। जिसके बाद वह उससे चाबी लेकर तिजौरी में से 15 से 20 हजार और सोने का कड़ा लेकर फरार हो गए। 

पीड़ित अनुसार उसने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन वह धक्का देकर फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वीटी जूस बार के मालिक अनमोल ने बताया कि एक्टिवा पर सवार होकर 3 व्यक्ति आए और 20 हजार की नकदी व सोने का कड़ा लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने उन्हें बताया कि हमलावारों के पास पिस्तौल और हथियार मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News