डॉक्टर से तेजधार हथियारों के बल पर लूटी कार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 10:27 AM (IST)

लुधियाना(राज): पार्टी से घर वापिस जा रहे शहर के एक डॉक्टर से आर्टिका कार लूट ली। गांव झमट के पास दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हरकत में आई थाना सराभा नगर और चौकी रघुनाथ एनक्लेव की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। घटना के 48 घंटों के अंदर-अंदर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर कार को बरामद कर लिया है। हालांकि, अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। लेकिन, सोमवार को प्रैसवर्ता की पुलिस इसका खुलासा कर सकती है।

जानकारी देते हुए राजगढ़ एस्टेट के रहने वाले डॉक्टर नवीन अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि 3 मार्च की रात को रोज गार्डन के पास स्थित रेस्तरां लास-वेगास में दोस्ती की पार्टी में गया था। देर रात करीब सवा 11 बजे वह पार्टी समारोह खत्म करने के बाद अपनी आर्टिका कार में  घर के लिए निकला था। जब वह कार्टनवुड कालोनी से छोड़ा आगे गांव झमट पुल के पास पहुंचे तो दो बाइकों पर सवार चार लुटेरों ने उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने उनकी गाड़ी रुकवा कर तेजधार हथियार निकाल लिया। इसी दौरान आरोपी तेजधार हथियार उसकी गर्दन पर रख उसे कार से बाहर निकाल लिया।

आरोपियों ने उससे कार की चाबी ले ली और उसका मोबाइल लेकर तोड़ दिया। इसी दौरान आरोपियों ने उसके गले में पहनी हुई तीन तोले की सोने की चेन भी लूट ली। इसे बाद उसे धमकाते हुए आरोपी उसकी आर्टिका कार लेकर फरार हो गए। इसके बाद वह किसी तरह चौकी रघुनाथ एनक्लेव में पहुंचा और पुलिस को सारी घटना के बारे में बताया। उधर, पुलिस के कहना है कि सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत शहर में अलर्ट करवा दिया। पुलिस के मुताबिक वह आरोपियों के नजदीक है, उन्हे जल्द काबू कर लेगी। लेकिन, सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियां को पकड़ लिया है। मगर सोमवार को पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू इस मामले का खुलासा करेगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News