Jewelry की दुकान पर बड़ी वारदात, B''day पार्टी के बहाने होश उड़ाने वाला कारनामा कर गया कारीगर

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 12:59 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): सैक्टर-23 स्थित महालक्ष्मी डायमंड ज्वैलर्स का कारीगर शनिवार रात अपने जन्मदिन पर साथियों को बेहोश कर तिजोरी को काटकर सवा करोड़ रुपए के गहने चोरी कर फरार हो गया। बंगाली कारीगर ने शोरूम की दूसरी मंजिल से बाथरूम में जाकर गैस कटर से तिजोरी को काटकर गहने निकले। मालिक ने नकदी और गहने शोरूम की दूसरी मंजिल पर रखे हुए थे।

वहीं पर सभी कारीगर काम करते थे। सुबह कारीगर होश में आए तो शोरूम का शटर बंद मिला। उन्होंने मामले की सूचना मलिक को दी। मालिक अनूप दुकान पर आया तो उसके होश उड़ गए। करोड़ों की चोरी की सूचना मिलते ही एस.पी. सिटी चेतन बंसल, डी.एस.पी. चरनजीत सिंह और थाना प्रभारी राम रत्न शर्मा मौके पर पहुंचे। फॉरैंसिक टीम ने घटनास्थल से आरोपी कारीगर के फिंगर प्रिंट लिए। मालिक अनूप कोहली की शिकायत पर सैक्टर-17 थाना पुलिस ने कोलकाता के जिला हुगली निवासी आकाश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

बाइक का नंबर सभी राज्यों की पुलिस को किया फ्लैश, टोल प्लाजा पर चैकिंग
पुलिस की टीमें आरोपी को पकडऩे के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने आरोपी की बाइक पी.बी. 65ई 9761 का नंबर सभी राज्यों की पुलिस को फ्लैश कर दिया है। टोल प्लाजा पर पुलिस टीमें जाकर देख रही हैं कि आरोपी किस रास्ते से कहां गया है।

दुकान के शटर को भी बाहर से ताला लगा गया, सुबह मालिक ने खोला
शिकायतकत्र्ता अनूप कोहली ने बताया कि उसकी सैक्टर-23 के एस.सी.ओ. नंबर 45 में महालक्ष्मी डायमंड ज्वैलर्स की दुकान है। उसकी दुकान पर कोलकाता हुगली जिला निवासी आकाश कई साल से सोने और हीरे के गहने बनाने का काम करता था। शनिवार को आकाश का जन्मदिन था। शोरूम के सैकेंड फ्लोर पर देर रात आकाश ने अपने बाकी साथी कारीगरों को बर्थ-डे पार्टी दी। इस पार्टी में आकाश ने साथियों को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वे सभी बेहोश हो गए। आकाश ने अपने तीन साथियों को कमरे के अंदर बंद कर दिया और दुकान के शटर को भी बाहर से ताला लगा दिया। दुकानदार अनूप ने बताया कि सुबह जब उसके एक कारीगर ने फोन कर कहा कि आकाश दुकान में नहीं है और दरवाजा बाहर से बंद है तो वह दुकान पर पहुंचा और ताले खोलकर कारीगरों को बाहर निकाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News