VIDEO: छत का दरवाजा तोड़कर दुकान में घुसे चोर, CCTV में कैद

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 02:44 PM (IST)

जालंधर(वरुण): सोढल रोड पर स्थित बब्बू पतंगा वाले की दुकान में फिर से  चोरों ने कैश व कीमती सामान चुरा लिया। बीते 2 सालों में इसी दुकान में तीसरी चोरी की वारदात हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो चुके हैं, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर चोरों की पहचान करवानी शुरू कर दी है। 
PunjabKesari, robbery in shop third time
दुकान मालिक मिक्की ने बताया कि बुधवार की रात को वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह जब दुकान खोल कर अंदर घुसे तो सारा सामान बिखरा हुआ था। गल्ला भी खुला था जिसमें रखे 30 हजार रुपए गायब थे। उन्होंने दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज देखी तो पता लगा कि देर रात 2.50 बजे 2 चोर दुकान की छत से अंदर घुसे और करीब एक घंटे तक उन्होंने दुकान का चप्पा-चप्पा खंगाला तथा महंगी घड़ियां, गिफ्ट, खिलौने व अन्य सामान चुरा कर छत के रास्ते से ही फरार हो गए।  मिक्की का कहना है कि चोर साथ वाली दुकान के बिल्कुल पास लगे खंभे की मदद से पड़ोसी दुकान और फिर वहां से उसकी दुकान की छत पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ कर ग्राऊंड फ्लोर पर आए थे। सूचना मिलते ही थाना 8 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। एक चोर का चेहरा फुटेज में क्लीयर दिख रहा है। 
PunjabKesari, robbery in shop third time
चोरों के डर से कटवा चुके हैं पेड़ 
मिक्की ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी दुकान के पास एक बड़ा पेड़ हुआ करता था। 2 सालों में 2 बार चोरी की वारदात होने पर उसने उक्त पेड़ कटवा दिया था क्योंकि चोर पेड़ पर चढ़ कर उसकी दुकान में घुसते थे। अब कुछ समय से वहां खंभा लग गया था और अब चोर खंभे पर चढ़ कर उसकी दुकान में घुस गए। शक है कि जिन चोरों ने पहले हुई दो वारदात को अंजाम दिया, उन्हीं चोरों ने ही इस बार भी वारदात की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News