ज्वैलर्स की दुकानों पर करोड़ से अधिक चोरी करने वाला गिरोह बेनकाब

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 04:01 PM (IST)

जालंधर : जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। जनवरी में गदाईपुर में 2 ज्वैलर्स की दुकानों को निशाना बनाकर एक करोड़ से अधिक की चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। आरोपी दोबारा जालंधर में वारदात को अंजाम देने के लिए पठानकोट बाईपास पर किराये के मकान में रह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुराग मिला कि पठानकोट बाईपास पर कुछ लोग किराए के मकान में रह रहे हैं, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। ऐसे में पुलिस ने उस घर पर नजर रखनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी हलचल देखी और जाल बिछाकर 4 लोगों को पकड़ लिया। पुलिस के पास कुछ सुराग थे जिनसे पता चला कि वे लोग दूसरे राज्य से आए थे और चोरों के एक गिरोह के सदस्य थे जिन्होंने न केवल जालंधर बल्कि राज्य के अन्य शहरों में भी ज्वैलर्स की दुकानों में बड़ी चोरी कर वारदातों को अंजाम दिया हुआ है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी इसी गिरोह में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सोने के गहने और नकदी बरामद की गई है। सूत्रों के अनुसार इसी गिरोह ने सलेमपुर मसंदा में भी डकैती की थी। जल्द ही पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा कर सकती है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News