तरनतारन में दिन-दिहाड़े Gun Point पर बड़ी लूट

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 09:50 AM (IST)

तरनतारन (रमन) : लुटेरों की तरफ से पिस्तौल के बल पर नकदी और कार लूटने का समाचार है। इन घटनाओं को 3 अलग-अलग स्थानों पर अंजाम दिया गया है। थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने लुटेरों को काबू करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है व इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से लुटेरों की पहचान की जा रही है।

पहले मामले में किक्कर सिंह पुत्र प्रगट सिंह निवासी दुल्ला सिंह थाना मल्लावाला जिला फिरोजपुर ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ बीढ़ बाबा बुढ्ढा साहिब तरनतारन में माथा टेकने के लिए स्विफ्ट कार नंबर (पी.बी.-05, यू.-1015) पर सवार होकर आया था। जब वे दोनों माथा टेककर वापस अपने घर जाने लगे तो रास्ते में वह चाय पीने के लिए शरन रिजोर्ट गांव सफीपुर नजदीक रुक गए। तभी वहां पर एक स्विफ्ट कार में सवार होकर 3-4 अज्ञात व्यक्ति उनके पास पहुंचे, जो पिस्तौल के बल पर उनसे उनकी स्विफ्ट कार छीन कर फरार हो गए।

दूसरे मामले में गुरप्रीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी मुगलचक्क पन्नुआं ने बताया कि उसका नौरंगाबाद में एच.पी. पैट्रोल पंप स्थित है। जहां पर आज दोपहर के समय 1 स्विफ्ट बिना नंबरी कार पर सवार होकर 5 नकाबपोछ व्यक्ति पहुंचे, जिन्होंने पिस्तौल के बल पर पैट्रोल पंप के कर्मचारी बिक्रमजीत सिंह से करीब 23,000 रुपए लूट लिए और फरार हो गए। तीसरे मामले में जगीर सिंह पुत्र बिशन सिंह निवासी जी.टी. रोड अमृतसर ने बताया कि उसका भी रोबिन फिलिंग स्टेशन इंडियन पम्प गांव नौरंगाबाद में स्थित है। बीती दोपहर वहां पर भी 5 अज्ञात व्यक्ति बिना नंबरी स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार होकर पहुंचे, जिन्होंने पहले तो कार में तेल डलवा लिया। बाद मेंं पंप के कर्मचारी सोनू सिंह से पिस्तौल के बल पर 41,000 हजार रुपए लूटते हुए वहां से फरार हो गए। गौर हो कि इन लूट की वारदातों को बेखौफ हुए लुटेरों की ओर से दिन में ही अंजाम दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News