प्लाट की खुदाई में मिले रॉकेट लांचर के खोल व हथगोले

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 12:35 PM (IST)

लुधियाना(राज): गांव गिल के रिंग रोड पर उस समय दहशत फैल गई जब एक कालोनी के प्लाट में खुदाई दैरान बम मिले। खुदाई कर रहे मजदूर ने पहले अपने ठेकेदार को बताया जिस पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। थाना डेहलों के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह और चौकी मराड़ो के इंचार्ज अश्विनी कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। 

कुछ दिन पहले ही महिला ने लिया था प्लाट
जानकारी के मुताबिक गांव गिल के रिंग रोड पर गुरप्रीत कौर नाम की महिला ने प्लाट लिया था। 2 दिन पहले ही उसने विवेक ठेकेदार को खुदाई का काम दिया था। उस ठेकेदार का वर्कर चंद्रभान प्लाट की खुदाई कर रहा था। रविवार की देर शाम खुदाई दौरान उसे एक बम मिला। इसके बाद जब उसने आगे खुदाई की तो एक और बम मिला। वह डर गया और ठेकेदार को सारी बात बताई। उसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंच गई तो उन्होंने खुदाई शुरू की।  

PunjabKesari

जंग लगे 10 से 15 बम मिले
पुलिस को मौके पर 10 से 15 बम मिले हैं जिनको जंग लगा हुआ था। इनमें से कई रॉकेट लांचर के खोल थे और कई हथगोले थे। जहां बम मिलें है, रात होने के कारण पुलिस ने उस स्थान की खुदाई बंद करवा दी है। अब सुबह पुलिस उस जगह की सर्च के तौर पर खुदाई करवाएगी। बम पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए है।

मिल सकते हैं और भी बम
उधर, चौकी मराडो के इंचार्ज अश्विनी कुमार का कहना है कि आशंका है कि खुदाई दौरान ऐसे और बम भी मिल सकते हैं, इसलिए सुबह फिर से खुदाई करवाई जाएगी। मिले हुए बमों में फिलहाल ज्यादातर खोल हैं हैंड ग्रेनेड जंग लगे हुए हैं। कोई खतरे वाली बात नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News