गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शहर में जारी हुआ रूट प्लान, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 08:56 PM (IST)

जालंधर: शहर में ट्रैफिक पुलिस ने गणतंत्र दिवस के मौके ट्रैफिक व्यवस्था को ध्यान में रकते हुए रूट प्लान की जानकारी दी है। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मौके पर गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में होने वाले समागम के संबंध में दर्शकों के स्टेडियम में आने के मद्देनजर ट्रैफिक व्यवस्था को सही ढंग से चलाने के लिए सीनियर अफसरों ने हिदायतें जारी की हैं। 

ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट जालंधर द्वारा बस स्टैंड जालंधर से आने-जाने वाली बसों और अन्य व्हीकलों के लिए रूट डायवर्ट किए गए हैं। इसके अलावा स्टेडियम में दर्शकों की कारें, बसें व दोपहिया वाहन की पार्किंग प्रबंधों की जानकारी दी है। 

डायवर्शन प्वाइंट-

सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक जालंधर बस स्टैं/शहर से कपूरथला आने-जाने वाली बसों/हैवी व्हीकल पी.ए.पी. चौक-करतारपुर रूट का इस्तेमाल करेंगे। वहीं 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक जालंधर बस स्टैंड/शहर से नकोदर-शाहकोट साइड से आने-जाने वाले हर तरह के व्हीकल बस स्टैंड चौक-कूल रोड-ट्रैफिक सिग्नल लाइटों अर्बन अस्टेट फेज-2, सी.टी. इंस्टीच्यूट वाया गांव प्रतापपुरा रूट का इस्तेमाल करेंगे और वडाला चौक-रविदास चौक रूट की तरफ से आने-जाने की मनाही है। 

स्टेडियम में आने वाले दर्शकों की व्हीकलों और बसों की पार्किंग स्थान-

बस पार्किंग- मिल्कबार चौक से टी-प्वाइंट नकोदर रोड तक सड़क के दोनों तरफ, सिटी अस्पताल चौक से गीता मंदिर चौक तक सड़क के दोनों तरफ।

कार पार्किंग- मिल्कबार चौक से मसंद चौक डेरा सतिकरतार सड़क के दोनों तरफ, मसंद चौक से गीता मंदर चौक तक सड़ के दोनों तरफ।

दोपहिया वाहन पार्किंग-  सिटी अस्पताल चौक से ए.पी.जी. स्कूल तक सड़क के दोनों तरफ। 

इस दौरान उन्होंने जनता से अपील भी की हैकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मद्देनजर स्टेडियम के साथ लगते मेन रोड और लिंक  रोड के रास्ते का इस्तेमाल करने की बाजय उक्त बताए गए रूट का इस्तेमाल करें और अपने वाहनों की पार्किंग करें। इस संबंधी अधिक जानकारी के लिए ट्रैफिक पुलिस ने हैल्प लाइन नंबर 0181-2227296 जारी किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News