जिसे पुलिस ढूंढ रही थी पंजाब में, उसकी लोकेशन निकली ‘मलेशिया’

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 05:40 PM (IST)

अमृतसर (सफर): रतन सिंह चौक के करीब रहने वाला साबा पहलवान उर्फ डंगर की हथियारों समेत सोशल मीडिया पर जहां अपलोड की गई फोटो देख अमृतसर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए ‘पंजाब’ में छापामारी की जा रही है वहीं उसकी लोकेशन से पता चलता है कि वो भारत छोड़ मलेशिया जा पहुंचा है। 

‘पंजाब केसरी’ को मिले सबूतों के आधार पर जो फेसबुक की लोकेशन है वो अलग-अलग दिनों में अलग-अलग शहरों की है। बीते 16 अप्रैल को माहल के ग्राउंड में दो कार सवारों द्वारा अधाधुंध गोलियां चला कर आशू नाम के युवक को गंभीर रूप से घायल करने व पी.जी.आई. में उपचार के दौरान आशू की मौत के बाद से ही अमृतसर पुलिस ने सभी आरोपियों पर शिकंजा कसा था। आशू की मौत के बाद रतन सिंह चौक पर रोष प्रदर्शन के बाद अमृतसर पुलिस ने सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। अब तक नामजद अपराधियों में 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

PunjabKesari

साबा पहलवान उर्फ डंगर की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जहां पिछले 25 दिनों से छापामारी में जुटी है वहीं साबा पहलवान की सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को लोकेशन अमृतसर के मजीठा के पास मिली है, खास बात है कि साबा पहलवान की लोकेशन के साथ ही एक बड़े नेता के भाई की भी लोकेशन साथ मिली है। 23 अप्रैल को लोकेशन जहां ब्यास दिखा रही है वहीं 25 अप्रैल को साबा पहलवान की लोकेशन मलेशिया के ‘आयर की रोह’ बता रहा है। 

सोशल मीडिया पर साबा पहलवान उर्फ डंगर की लोकेशन मलेशिया दर्शाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पुलिस कमिश्रर कार्यालय से लेकर डी.सी.पी.सिटी, ए.डी.सी.पी. वन व टू में गैंगस्टरों की गिरफ्तारी को लेकर रणनीति पर पुलिस काम कर रही है। डी.सी.पी. भूपिंद्र सिंह का दावा है कि जल्द ही गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News