अब पंजाब के इस जिले में हुई बेअदबी की घटना, आरोपी काबू

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 09:41 AM (IST)

फगवाड़ा (मनीश, जलोटा): फगवाड़ा में एक बार फिर बेअदबी की घटना का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक प्रवासी मजदूर द्वारा गुटका साहिब की बेअदबी की घटना को अंजाम दिया गया है। इससे संगत में भारी रोष पाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले सब्जी विक्रेता जिसकी पहचान शंकर के रूप में हुई है और जो मौजूदा हालात में स्थानीय गोविंदपुरा (फगवाड़ा) इलाके में रहता है को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर किया है। 

पुलिस को दी सूचना में शमशेर सिंह ने खुलासा किया है कि वह गोविंदपुरा इलाके में मोबाइल की दुकान करता है जहां पर देर रात एक प्रवासी व्यक्ति मोबाइल फोन का रिचार्ज करवाने के उनकी दुकान पर आया था। इस दौरान आरोपी ने श्री गुटका साहिब के अंगों फोन नंबर लिखे हुए थे। दूकानदार ने बताया कि उसने गुटका साहिब फैंक कर मारा और बोला कि इस नंबर पर रिचार्ज कर दो। इसके बाद दुकानदार ने तुरंत एस.जी.पी.सी. सदस्यों को मौके पर बुलाया और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार फगवाड़ा में बेअदबी की यह चौथी घटना है।उसने मौके पर आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले किया है। पुलिस द्वारा आरोपी सब्जी विक्रेता शंकर से पूछताछ कर रही है। 

यह मामला जहां लोगों में  भारी चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं सिख संगतो में श्री गुटका साहिब की फगवाड़ा में लगातार हो रही बेअदबी की घटनाओं उपरांत भारी रोष और दु:ख की लहर पाई जा रही है। बता दें इससे पहले भी फगवाड़ा में कई मौकों पर पवित्र श्री गुटका साहिब जी की बेअदबी के मामले देखने को मिले हैं जिनको लेकर पुलिस द्वारा एफ.आई.आर तो दर्ज की गई है लेकिन उक्त मामलें अभी भी पुलिस फाइलों में अनट्रेस ही चल रहे हैं और आरोपियों को पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जानकारी के अनुसार फगवाड़ा में बेअदबी की यह चौथी घटना है।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News