भाजपा और कांग्रेस को कहा अलविदा, पूर्व मेयर और पूर्व एम.सी. सहित दर्जनों नेताओं ने की इस पार्टी में एंट्री

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 06:21 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर पूर्वी हलके में भाजपा और कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा जब पूर्व मेयर सुभाष शर्मा और पूर्व एम.सी. रछपाल कौर अपनी-अपनी, पार्टियों को अलविदा कह कर पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की हाजिरी में अकाली दल में शामिल हो गए। इस दौरान हलके में अलग-अलग वार्डों से करीब 5 दर्जन कांग्रेसी नेता अकाली दल में शामिल हो गए। मजीठिया ने पूर्व मेयर और पूर्व एम.सी. समेत सभी नेताओं को सिरोपा देकर सम्मानित किया और भरोसा दिलवाया कि उनको पार्टी में पूरा मान-सत्कार और जिम्मेदारियां दीं जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः रैली के बाद CM चन्नी का नजर आया देसी अंदाज

इस मौके सुभाष शर्मा ने कहा कि उन्होंने भाजपा छोड़ कर अकाली दल में शामिल होने का फैसला इस करके किया है क्योंकि भाजपा में अब सिर्फ तानाशाही चल रही है जबकि अकाली दल हमेशा नम्र होकर लोगों की सेवा करता आ रहा है। अकाली दल के मैंबर भी लोगों के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं। पूर्व एम.सी. रछपाल कौर ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला इस करके लिया क्योंकि प्रदेश कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने हलके कांग्रेसी वर्करों को 5 सालों दौरान बिल्कुल ही भुला लिया जबकि बिक्रम मजीठिया रोजमर्रा की अपने साथियों को मिलते हैं और पूरा मान-सत्कार देते हैं।

यह भी पढ़ेंः संयुक्त किसान मोर्चो ने संगरूर-बरनाला रोड पर लगाया धरना

इस दौरान मेयर सुभाष शर्मा के साथ हरप्रीत सिंह हैप्पी, बिक्की वेरका, बिल्लू मकबूलपुरा, कुलदीप सिंह, हरबंत सिंह और कर्णवीर सिंह भी अकाली दल में शामिल हुए जबकि वार्ड नंबर 22 और वार्ड नंबर 24 समेत अलग-अलग वार्डों से 5 दर्जन के करीब नेता अकाली दल में शामिल हुए हैं। इस मौके मेडिकल सेल एसोसिएशन के चेयरमैन अमरदीप सिंह ने भी साथियों समेत अकाली दल का पल्ला पकड़ लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News