200 करोड़ की फिल्म, पर 350 रुपए दिहाड़ी के लिए तरसे सह-कलाकार

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 01:40 PM (IST)

लुधियानाः करोड़ों की लागत के साथ बन रही बालीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'भारत' के साथ नया विवाद जुड़ गया है। हैल्पर के तौर पर काम करने वाले लोगों ने फिल्म कंट्रैक्टर पर बनता मेहनताना न देने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि फिल्म के कंट्रैक्टर की तरफ से मिला चैक बाऊंस हो गया है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि करोड़ों की लागत के साथ बन रही सलमान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग इन दिनों लुधियाना के गांव बल्लोवाल में हो रही है। जहां उन्होंने किसानों की जमीन  फिल्म का सैट बनाया हुआ है। निर्देशक अली अब्बास जफर की इस 200 करोड़ रुपए के  बजट वाली फिल्म में काम करने वाले हैलपरों को 350 रुपए दिहाड़ी तक नहीं दी जा रही। 

PunjabKesari

इससे यह सह कलाकार काफी नाराज और निराश हैं। दरअसल, गांव बल्लोवाल में लगे वाघा बार्डर के सैट पर लोगों की भीड़ दिखाने के लिए आस-पास के इलाके से लोगों को 350 रुपए दिहाडी पर लाया जाता है। इन हैल्परों  का आरोप है कि उनको काम के पैसे नहीं मिल रहे। हालांकि मदन लाल नाम के ठेकेदार ने उनको 30 हजार रुपए का एक चैक दिया है,पर वह बाऊंस हो गया। पीडितों का आरोप है कि अब कंट्रैक्टर उनके साथ बात नहीं कर रहा। वह  प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News