बड़े चाव के साथ पाली बेटी को इस हालत में देख परिवार के उड़े होश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 04:06 PM (IST)

नाभा (खुराना): नाभा ब्लॉक के गांव सुखेवाल के पशु अस्पताल के पीछे संदिग्ध परिस्थितियों में रणदीप कौर (22) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक रणदीप कौर निकटवर्ती गांव गुदाइयां की रहने वाली थी। रणदीप के सिर पर गहरी चोट के निशान पाए गए। पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच की जा रही है। किसी को नहीं पता कि मृतक रणदीप कौर घर से कब लापता हुई और उसका शव यहां कैसे पहुंचा, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है। 

इस मौके पर मृतक के दादा ने बताया कि रणदीप ने बारहवीं कक्षा पास कर ली थी और वह घर पर ही रहती थी। वह नहीं जानते कि इसे इस हालत में कौन लाया। उन्होंने इसका बड़े चाव के साथ पालन-पोषण किया था। इस मौके पर महिला सरपंच के पति धर्मिंदर सिंह ने कहा कि जब उन्हें इस लड़की के शव के बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, लेकिन उसके शरीर पर कई चोटें थीं।

इस मौके गांव सुखेवाल  की डिस्पेंसरी के डॉक्टर ने कहा कि जब वह ड्यूटी पर आया तभी मुझे पता चला कि लड़की का शव पीछे पड़ा हुआ था और उन्होंने मौके पर जाकर सरपंच को सूचित किया। वहीं जांच अधिकारी बाली शर्मा ने बताया कि इस लड़की के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें पाई गई हैं और यह शव यहां कैसे आया और इस घटना को किसने अंजाम दिया, इसकी जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila