Punjab में सनसनीखेज वारदात : 4 बार युवक को इनोवा कार से रौंदा... वजह जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 07:33 PM (IST)

फगवाड़ा : फगवाड़ा सनसनीखेज वारदार सामने आई जहां सिगरेट को लेकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जानकारी मुताबिक, गांव गंडवा रोड पर नवां गांव नारंगशाहपुर के पास इनोवा कार सवार 4 युवकों मामूली झगड़े के बाद एक युवक की इनोवा कार से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की निवासी नवां गांव नारंगशाहपुर तहसील फगवाड़ा जिला कपूरथला के रूप में हुई है। इस मामले में दोनों पक्षों के 2-2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है। घायल युवकों की पहचान विपन कुमार और हरपिंदर सिंह उर्फ ​​काका पुत्र तेजा सिंह निवासी गांव ढांडा पुलिस थाना गुराया तहसील फिल्लौर जिला जालंधर के रूप में हुई है, जिनका इलाज सिविल अस्पताल में सरकारी डॉक्टरों की टीम कर रही है।

जिला कपूरथला के एसएसपी वत्सला गुप्ता ने बताया कि फगवाड़ा पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान दलजीत सिंह और सन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने दलजीत सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी गांव ढांडा थाना गुराया जिला जालंधर, सन्नी पुत्र हरजिंदर कुमार निवासी गांव अठोली थाना सतनामपुरा जिला कपूरथला, रवि कुमार पुत्र गरीब दास निवासी गांव अठौली और हरपिंदर सिंह पुत्र तेजा सिंह निवासी गांव ढंडा थाना गुराया जिला जालंधर पर हत्या के आरोप में धारा 103 (1) बीएनएस 2023 के तहत थाना सतनामपुरा फगवाड़ा में एफआईआर नंबर 92 दिनांक 18 जुलाई 2024 दर्ज की गई है। 
हत्या में शामिल 2 आरोपित हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं और उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। फगवाड़ा के डीएसपी जसप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल की गई इनोवा कार नंबर (पीबी 09 एक्स 6690) बरामद कर ली है। हत्याकांड में शामिल 2 अन्य आरोपित हत्यारों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। 

हत्याकांड की जांच कर रहे सतनामपुरा थाने के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की की हत्या करने से पहले आरोपी हत्यारों की स्थानीय बस स्टैंड पर उसके दोस्तों से सिगरेट को लेकर लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया लेकिन इसी बीच पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद इनोवा कार सवार आरोपी हत्यारे वहां से चले गए। कुछ देर बाद गंडवा रोड पर गंडवा गांव के पास दोनों पक्षों में दोबारा विवाद हो गया जो मारपीट में बदल गया। पिटाई के दौरान दोनों तरफ से विपन कुमार और हरपिंदर सिंह उर्फ ​​काका घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है। इसी दौरान आरोपी हत्यारे हरपिंदर सिंह उर्फ ​​काका ने इनोवा कार में सवार अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की को बीच सड़क पर इनोवा कार से कुचल दिया और यह सिलसिला तब तक जारी रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पुलिस हत्याकांड में शामिल हत्यारोपी दलजीत सिंह और सन्नी से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

मारे गए रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की के दोस्तों ने बताया कि आरोपी हत्यारों ने शराब पी रखी थी। आरोपी हत्यारों ने इनोवा कार से उनकी मोटरसाइकिल का पीछा किया और फिर रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की को इनोवा कार के नीचे कुचलकर मार डाला। उन्होंने दावा किया कि आरोपी हत्यारों ने उनके दोस्त रोहित कुमार उर्फ ​​लक्की को इनोवा कार से 4 बार कुचला। बताया जा रहा है कि यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News