शहर के इस इलाके में सनसनीखेज वारदात, कमरे का दरवाजा खुलते ही उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 04:30 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या होने का मामला सामने आया है जबकि उक्त युवक का खून से लथपथ शव उसके घर के स्टोर रूप से बरामद हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि विनोद कुमार उर्फ सन्नी (27) पुत्र लेट जोगिन्द्र पाल निवासी मजमा मोहल्ला, दातिया वाली गली के माता-पिता की कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है और वह घर में अकेला रहता था। 

उन्होंने कहा कि उनको सूचना मिली थी कि विनोद कुमार का मोबाइल फोन गांव संगतपुरा में पड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि जब मोहल्ले के कुछ लोग उसके घर गए तो घर को ताला लगा हुआ था जिसके बाद मोहल्ले के कुछ युवकों द्वारा गांव संगतपुरा में जाकर विनोद कुमार उर्फ सन्नी की तलाश की गई परन्तु वह नहीं मिला और उनके द्वारा इस संबंध में पुलिस को भी सूचित किया गया था। उन्होंने कहा कि आज जब उनके द्वारा घर का दरवाजा खोलकर देखा गया तो घर के स्टोर रूम में विनोद कुमार उर्फ सन्नी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि उनको शक है कि किसी व्यक्ति ने विनोद कुमार की तेजधार हथियार से हत्या की है।

दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी सिटी संजीव कुमार और एस.एच.ओ सिटी जसजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। इस अवसर पर और बातचीत करते हुए डी.एस.पी संजीव कुमार और एस.एच.ओ सिटी जसजीत सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News