आंटी मजबूर लड़कियों से घर में करवा रही थी जिस्मफरोशी, 1 हजार में तय होता था सौदा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 11:03 AM (IST)

लुधियाना(अमन): शिमलपुरी पुलिस ने प्रीत नगर शिमलापुरी इलाके में पिछले 2 सालों से एक घर में एक आंटी की तरफ से चलाए जा रहे देह व्यापार के अड्डे को बेनकाब करके संचालिका व उसके पति समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शिमलापुरी पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि वह समाज विरोधी तत्वों को नकेल डालने के मकसद से गिल नहर पर अपनी पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि प्रीत नगर इलाके में एक महिला द्वारा अपने घर मेें ही अपने पति के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है।

PunjabKesari

रेड करने पर घर में से अड्डे की संचालिका के अलावा 3 महिलाएं और एक ग्राहक के रूप में लड़के को दबोच लिया। देह व्यापार का धंधा करने वाले यह पति पत्नी आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों से संबंधित लड़कियों व महिलाओं को अपने झांसे में लेकर उनसे यह धंधा करवाते आ रहे हैं। यह भी पता चला है कि यह आंटी ग्राहक से एक हजार रुपए में सौदा तय करने के बाद 500 रुपए खुद रख लेती और 500 रुपए संबंधित लड़की को कैश अदा कर देती थी।

PunjabKesari

महिला ऑन डिमांड पर भी लड़कियों की सप्लाई ग्राहकों को डिलीवर करने में भी माहिर बताई जाती है। यहां पर यह बता दें कि पुलिस की संचालिका समेत ग्रिफत में आई तीनों ही लड़कियां शादीशुदा हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अड्डा संचालिका ज्योति पत्नी प्रवीन वासी प्रीत नगर शिमलापुरी, प्रवीन ज्योति का पति, अजय पुत्र धर्मपाल न्यू अग्र नगर, हरविंद्र कौर पत्नी हरबंस सिंह वासी गुरु गोविंद सिंह नगर शिमलापुरी, गीता रानी पुत्री रामचंद्र वासी ढिल्लों कॉलोनी, बलवीर कौर पत्नी निर्मल सिंह प्रीत नगर शिमलापुरी के तौर पर हुई। जांच के दौरान सामने आया कि पति-पत्नी ने अपने घर की पहली मंजिल पर अय्याशी का अड्डा बनाया हुआ था, जहां पर वह पिछले कुछ महीनों से यह धंधा करवा रहे थे। पुलिस ने इन्हें दबोचने के लिए फर्जी ग्राहक भेजा और रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस स्टेशन प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि अजय कुमार व प्रवीण कुमार समेत 6 आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News