STF को मिली बड़ी सफलता, हेरोइन सहित 3 नशा तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 02:22 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. सौम्या मिश्रा के दिशा निर्देशों अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए एसटीएफ फिरोजपुर रेंज की पुलिस ने सब इंस्पेक्टर नवदीप कौर के नेतृत्व में और थाना मल्लांवाला की पुलिस ने एएसआई दर्शन सिंह तथा थाना सिटी जीरा की पुलिस ने एएसआई सतवंत सिंह के नेतृत्व में 3 नशा तस्करों को 205 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ फिरोजपुर कैंट, सिटी जीरा और थाना मल्लांवाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और नामजद व्यक्तियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan 2024: आज शंभू व खनौरी बार्डर पर महिलाएं खोलेंगी मोर्चा

यह जानकारी देते हुए एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर श्री रणधीर कुमार ने बताया कि जब सब इंस्पेक्टर नवदीप कौर के नेतृत्व में एसटीएफ फिरोजपुर रेंज की पुलिस गश्त और संदिग्ध दिवक्तियों की चेकिंग करते हुए कैनल कॉलोनी विभाग फिरोजपुर कैंट के पास पहुंची तो पुलिस पार्टी को एक संदिग्ध युवक आता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया और पीछे की ओर भागने लगा जिसे शक के आधार पर काबू करके जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम गगन पुत्र चरणदास बताया, जिससे तलाशी लेने पर 100 ग्राम हेरोइन और एक वीवो टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें:  हिमाचल तक का सफर हो जाएगा आसान, इस प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी

उन्होंने बताया कि दूसरी और जब एएसआई दर्शन सिंह के नेतृत्व में थाना मल्लांवाला की पुलिस गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए दाना मंडी के पास पहुंची तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि विजय पुत्र वीर चंद नाम का व्यक्ति हेरोइन बेचने का धंधा करता है जो इस समय दाना मंडी मल्लांवाला में हेरोइन बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा है, तो पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत छापामारी करते हुए नामजद व्यक्ति को काबू किया गया जिससे तलाशी लेने पर 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।

उन्होंने बताया कि थाना सिटी जीरा की पुलिस जब सतवंत सिंह एएसआई के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते सनेर रोड पर पहुंची तो उन्हें एक पैदल आता हुआ संदिग्ध यूवक दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर घबरा गया और पीछे की ओर भागने लगा जिसे शक के आधार पर काबू करके जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सोनू भट्टी उर्फ फूला वासी जीरा बताया, जिससे तलाशी लेने पर 55 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए नशा तस्करों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए बताई जाती है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News