STF के हाथ लगी सफलता, 10 करोड़ की हेरोइन सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 11:27 AM (IST)

लुधियाना: एस.टी.एफ. की लुधियाना टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत 2 तस्करों को 10 करोड़ रुपए की हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। एस.टी.एफ के इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि थाना दरेसी के इलाके में 2 व्यक्ति हेरोइन की बड़ी खेप लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहे हैं जिस पर एस.टी.एफ. की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिवपुरी श्मशानघाट के नजदीक एक एक्टिवा पर सवार 2 व्यक्तियों को काबू किया। जब पुलिस टीम ने एक्टिवा की तलाशी ली गई तो डिक्की में 1 किलो 950 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनकी पहचान कपिल कुमार पुत्र राज कुमार वासी मोहल्ला शिवपुरी नजदीक मछली मार्कीट व वरुण कुमार वीनू पुत्र अशोक कुमार बस्ती जोधेवाल के रूप में की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना मोहाली एस.टी.एफ. में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

रिमांड दौरान सप्लायर व ग्राहकों बारे पूछताछ करेगी पुलिस

एस.टी.एफ. के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि दोनों नशा तस्कर लंबे समय से नशा बेच रहे हैं। पूछताछ दौरान अरोपियों ने बताया कि हेरोइन की खेप वे अमृतसर के बार्डर इलाके से किसी नशा तस्कर से थोक के रेट में खरीदकर लाए थे जिसे वे ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहे थे। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया गया है ताकि इनके ग्राहकों व सप्लायर बारे पूछताछ की जा सके।

एक आरोपी कपड़ा विक्रेता, दूसरा ऊबर चलाने वाला

इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपी कपिल कुमार का होलसेल में कपड़े बेचने का काम है जो हिमाचल में जाकर वहां पर काम करता है जबकि अरोपी वरुण कुमार का लुधियाना में ऊबर एक्टिवा चलाने का काम है जिसकी एक्टिवा ऊबर कंपनी में रजिस्टर्ड है आरोपियों ने नशा बेचकर क्या प्रापर्टी बनाई है, उसका भी रिकार्ड चैक किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News