भारतीय हाकी टीम में शामिल पंजाबी खिलाड़ियों का SGPC करेगी विशेष सम्मानः बीबी जगीर कौर

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 03:54 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (मोमी): भारतीय हॉकी टीम ने 41 साल बाद ओलिंपिक में मैडल हासिल करके देश का नाम पूरे विश्व में रौशन किया है और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से हॉकी के खिलाडियों का विशेष तौर पर सम्मान किया जाएगा|  उक्त शब्द शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान तथा शिरोमणि अकाली दल स्त्री विंग की पंजाब प्रधान बीबी जगीर कौर ने व्यक्त किए।

उन्होंने पूरे देश तथा पूरी भारतीय हॉकी टीम व हॉकी खिलाडियों के परिवारिक मेंबरों को बधाई देते हुए कहा कि यह मैडल हासिल करने के लिए इंडिया को बहुत ज्यादा इंतज़ार करना पड़ा| उन्होंने टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज 6 अगस्त को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की विशेष बैठक शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के दफ्तर अमृतसर में होगी जिसमें भारतीय हॉकी टीम के किए जाने वाले सम्मान संबंधी रूपरेखा तैयार के जाएगी।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी यह पहले ही ऐलान कर चुकी है कि हॉकी के ईलावा अन्य खेलों में भी शानदार प्रदर्शन करने वाले पंजाबी खिलाडियों को प्रबंधक कमेटी विशेष सम्मान देगी। जिक्रयोग है कि ओलिंपिक खेलों में भारतीय हॉकी टीम ने जर्मनी की टीम को 5-4 से हराकर ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया है|


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News