दिल्ली तब्लीगी मर्कज में शामिल था होशियारपुर का शाकिब, अभी तक नहीं पहुंचा घर, हडकंप

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 08:57 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र मिश्रा)- दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी मर्कज में शामिल पंजाब के सभी 9 लोगों के अलावे होशियारपुर के बागपुर गांव का रहने वाला शाकिब शब्बीर भी शामिल था। वीरवार दोपहर बाद ए.डी.जी.पी. (इंटेलिजैंस) की तरफ से सूचना मिलते ही होशियारपुर पुलिस व जिला प्रशासन हरकत में आ गई। थाना हरियाना के अदीन आते गांव बागपुर में पुलिस ने शाकिब शब्बीर की तलाश में जुट गई। देर सायं तक मिली जानकारी के अनुसार शाकिब शब्बीर दिल्ली से अपने गांव बागपुर नहीं लौटा है।

पंजाब से गए लोगों के परिजनों में नहीं मिला है लक्षण
गौरतलब है कि दिल्ली में मर्कज में शामिल 4 लुधियाना, 2 संगरूर, 1 बरनाला,1 पठानकोट व 1 गुरदासपुर जिले से संबंधित है। पंजाब के कोरोना कंट्रोल रूम के सदस्य डा. राजेश भास्कर ने बताया कि सभी लोगों से बात हो गई है। सभी इस समय दिल्ली में हैं। इनके पारिवारिक सदस्यों की प्राथमिक जांच कर ली गई है। किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं। इन्हें पंजाब पहुंचने पर फिर से क्वारंटाइन किया जाएगा।

लगता है शाकिब दिल्ली में ही क्वारंटाइन हो गया होगा
जब इस संबंध में वीरवार देर सायं एस.एस.पी. गौरव गर्ग से पूछा तो उन्होंने बताया कि इंटीलिजैंस की तरफ से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम बागपुर गांव पहुंच सर्च ऑपरेशन में जुट गई थी। जांच में पता चला कि शाकिर शब्बीर बागपुर का तो रहने वाला है लेकिन वह अभी तक गांव बागपुर लौटा है। अभी तक हुई जांच में लगता है कि शाकिब शब्बीर को दिल्ली में ही पहचान करने के बाद उसे वहीं पर पहचान कर ली गई होगी व दिल्ली में ही उसे क्वारंटाइन कर दिया गया होगा। पुलिस इस मामले को हल्के में नहीं ले रही है व हालात पर नजर रखी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News