ढोंगी बाबा का शर्मनाक कारनामा, एक ही परिवार की 3 महिलाओं को लेकर हुआ रफूचक्कर

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 05:07 PM (IST)

गुरदासपुरः पुलिस स्टेशन कादियां के अधीन पड़ते गांव मंसूर में उस समय हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जब एक परिवार की 3 महिलाओं को धोखेबाज बाबा अपने चुंगल में फंसा कर भगा कर ले गया। 

पीडित परिवार के अजय कुमार ने दी शिकायत में बताया कि उसका विवाह 7 साल पहले हुआ था। विवाह के बाद ही उसकी पत्नी को चौंकी आनी शुरू हो गई थी, जिस पर उसने सोनी शाह बाबा के तरनतारन डेरे पर ले जाना शुरू कर दिया और उसकी पत्नी ठीक हो गई। इस तरह उनका विश्वास बाबा पर बन गया। बाबा का उनके घर आना जाना शुरू हो गया। अजय कुमार ने बताया कि वही बाबा 4 साल पहले उसकी बहन और चाची को भी भगा कर ले गया था। इसके बाद बाबा 2 साल बाद उनके घर वापस आ गया और माफी मांगने लगा। बाबा उक्त लोगों को कहने लगा कि उसे आपकी लड़की के साथ प्यार हो गया था, इसलिए उसने भाग कर उसके साथ विवाह कर लिया। बहन का हवाला देने पर परिवार ने उसे माफ कर दिया।

इसके बाद उसका फिर आना जाना शुरू हो गया और अब 2 जुलाई 2021 को बाबा उसकी पत्नी को भी अपने साथ भगा कर ले गया। पीड़ित ने बताया कि उसकी 4 साल की लड़की है, जिसका मां के बिना रो -रो कर बुरा हाल हुआ पड़ा है। बाबा के ख़िलाफ़ चाचा ने भी थाना सेखवां में शिकायत दी थी लेकिव बाबा ने चाची और बहन को अपने वश में करके बयान अपने हक में करवा लिए, जिस कारण उसके चाचा ने चाची के साथ कोई नाता नहीं रखा। अब उसकी चाची वह अपने मायके रह रही है। अब बाबा उसकी पत्नी को भी अपने वश में करके अपने साथ ले गया है और जाते समय घर से 25 हज़ार रुपए, कान के झुमके, सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान भी ले गया । इस संबंधित पीड़ित परिवार की तरफ से थाना कादियां में शिकायत दी गई है। जब कादियां थाने के पुलिस अधिकारी के साथ बात की गई तो उसने बताया कि अजय कुमार की तरफ से दी गई शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही बाबा को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News